ब्रेकिंग
युवक ने बाईक को उठाकर पानी से निकल पुलिया पार की ! लोग कह रहे MP का बाहुबली, वीडियो हो रहा वायरल लोग... Ladka Bhai Yojana 2024: युवाओं को मिलेंगे ₹10,000 की आर्थिक सहायता, जल्दी करे आवेदन Ration Card New Update: 10 लाख लोगों के राशन कार्ड कटने की संभावना, जानें कैसे बचाएं अपना नाम PM Awas Yojana New List 2024: केंद्र सरकार ने जारी की नई सूची, ऐसे देखे अपना नाम Sukanya Samriddhi Yojana: सुकन्या समृद्धि योजना के नियमो में हुआ बदलाव, अक्टूबर से पहले करें ये जरूर... कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया

युवकों के साथ जाम छलका रही थी युवतियां, पुलिस देख काफूर हो गया नशा

मकड़ाई समाचार इंदौर। वीक एंड पर इंदौर पुलिस ने सख्ती जारी है। शहर के पूर्वी क्षेत्र के चौराहों पर औचक वाहन चैकिंग में कई ऐसे जोड़े पकड़े जो कार में बैठकर शराब पी रहे थे। पुलिस को देख लड़के लड़कियों का नशा उतर गया। पुलिस ने उनकी इन हरकतों की स्वजनों को जानकारी दी। हालांकि पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर अपने अपने घर भेज दिया। इस दौरान युवक युवतियां पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे।

- Install Android App -

खजराना थाना पुलिस ने तो एक कार से ब्राउन शुगर भी जब्त की है। कार्रवाई शनिवार रात करीब 12 बजे से दो बजे तक पूर्वी क्षेत्र में चली। ड्रिंक एंड ड्राइव के विरुद्ध शुरू हुई कार्रवाई में सीएसपी-टीआइ की टीमें गठित कर विभिन्न चौराहों पर तैनात किया था। कनाड़िया रोड़ पर तिलक नगर थाना टीआइ मंजू यादव खजराना सीएसपी जयंत राठौर जिम्मेदारी संभाले हुए थे। यहां एक कार को रोका तो कुछ युवतियां और युवक मिले। जब पुलिस ने कार की लाइट चालू करवाई तो देखा कि लड़कियों के हाथों में शराब से भरे ग्लास हैं। हालांकि कार चालक नशे में नहीं था लेकिन लड़कियों की जुबान लड़खड़ा रही थी।

पूछताछ करने पर पता चला लड़कियां होस्टल में रहती हैं। टीआइ ने उन्हें समझाइश दी और रवाना कर दिया। थोड़ी देर बार एक और कार को रोका जिसमें लड़की शराब पीते मिली। कार चला रहे लड़के से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह उसकी दोस्त है। टीआइ ने उसके पिता को कॉल लगाया तो वह फोन पर ही बेटे को फटकारने लगे। थोड़ी देर बाद वह खुद पहुंच गए और पुलिस के सामने ही उसकी लू उतार दी।