ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 01 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Post card: व्हाट्सएप के जमाने में 'पोस्ट डेटेड' हुआ पोस्ट कार्ड, 1879 में आज ही के दिन हुई थी भारत म... Harda News: सर्व ब्राह्मण समाज ने 21 पौधे रोपकर संरक्षण का संकल्प लिया Harda News: 1 जुलाई 2024 से देश में लागू होंगे तीन नये कानून! देखे चार्ट संपूर्ण धाराएं एक नजर में।... Harda News: सहायक जेल अधीक्षक एवं जेल प्रहरी के लिए शारीरिक नाप जोख प्रवीणता टेस्ट 2 से 7 जुलाई तक Harda News: आज से 1 अक्टूबर तक रेत का उत्खनन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा Harda Big News: किसान पर फायर करने वाले दोनो बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा जब्त! 48 घंटे में आरोपी गिरफ... Lucknow News: सड़क हादसो से नाबालिग की सुरक्षा हेतु नवाचार, नाबालिग को नही मिलेगा पेट्रोल डीजल  Big Update: 30 जून की आधी रात 12 बजते ही खत्म हो जाएगी आईपीसी, 1 जुलाई लगते ही देश में लागू हो जाएंग... Ladli Behna Yojana Maharashtra: योजना के तहत केवल इन महिलाओं के होंगे आवेदन फार्म जमा, यहां देखें पा...

लापरवाही नगर पालिका का खामियाजा उठाएंगे नागरिक, कंधेली नदी की आधे की हुई सफाई आधे में उगी झाड़ियां

लाखों रुपए खर्च कर पोकलेन से 2 दिन पहले ही कराई थी सफाई

के के यदुवंशी

सिवनी मालवा। नगर पालिका के पीछे बहने वाले कंधेली नदी में नगर पालिका प्रशासन के द्वारा नदी की आधी अधूरी सफाई कर दी है। और इकट्ठा कचरा भी वहीं पड़ा है जो कि नदी में पानी आने के बाद वापस फैल जाएगा।, आधे में झाड़ियां उगी होने से पानी बहने मे रुकावट आ सकती है। नगर पालिका द्वारा सफाई के दौरान आधा नदी को साफ किया, लेकिन पूरे की सफाई नहीं की गई। इस वजह से सफाई नहीं हुई।, नागरिकों ने बताया कि नदी की पुरी सफाई करना थी अगर सफाई का काम शुरू नहीं हुआ, तो बारिश के दिनों में बाढ़ की परेशानी से गुजरना पड़ सकता है।

बारिश के पहले होना थी सफाई नगर पालिका के द्वारा वही नाला और नालियों की सफाई भी बारिश के पहले करना थी, लेकिन रुचि नहीं होने से सभी नालियों में कीचड़ और दलदल जमा है। नालियां चौक होने से बारिश का पानी नाली से बाहर सड़कों पर बह रहा है, जिसमें बनी हुई नालियां कई जगह से क्षतिग्रस्त होने से निस्तार का पानी सड़क पर बहता है।

एसडीएम के आदेश के बाद भी नदी नाले का अतिक्रमण नहीं हटा रही नगर पालिका शहर में नदी और नाले के नजदीक लोगों ने निर्माण कार्य कर रखा है पक्के पक्के घर बने हुए हैं लेकिन एसडीएम के आदेश के बाद भी नगर पालिका प्रशासन नहीं हटा पा रही है नगर पालिका प्रशासन के द्वारा बारिश से पहले कोई भी तैयारी नहीं की गई है आधे अधूरे नदी और नाले की सफाई की गई है नगर पालिका के पीछे नदी पर अतिक्रमण बस स्टैंड नदी के किनारे निर्माण को नगरपालिका नहीं रोक पा रही है जिससे आने वाले बारिश में शहर के नागरिकों को परेशानी होगी।

- Install Android App -

Don`t copy text!