ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

हरदा: भाजपा नेता ने महिला के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़े किया अर्धनग्न ,चौकी और थाने में नही लिखी शिकायत, SP से लगाई गुहार !

हरदा। जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र के करताना चौकी के ग्राम भवरास  में भाजपा नेता ने गांव कि एक दलित महिला के साथ मारपीट कर गंदी गंदी गालियां दी। महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता ने जान से मारने की धमकी दी। और बुरी नीयत से मेरा हाथ पकड़कर मेरे कपड़े फाड़ दिए और अर्धनग्न कर देने का आरोप लगाया।वही पीड़ित महिला ने बताया कि गांव में मुझे इतना लज्जित किया। उसके बाद करताना ओर टिमरनी दोनो जगह पुलिस ने रिपोर्ट नही लिखी। उसके बाद महिला अपने पति के साथ हरदा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची ।सूत्रों कि माने तो जमीन विवाद का पुराना मामला देखा जा रहा है।

क्या लिखा है शिकायत आवेदन में,

महिला ने एसपी को दिए शिकायती आवेदन में बताया कि आज दिनांक 27/3/24 को सुबह 9.00 बजे ग्राम पंचायत का उप सरपंच पति धर्मेन्द्र मेरे घर पर आया और मेरे घर के सामने रखे गेहूँ को हटाने की कहने लगा।
, हमने कहाँ की थोडी देर में हटा लेंगे इस पर से धमेन्द्र ने बुरी नियत से मेरा हाथ पकड लिया एवं मेरे साथ मारपीट एवं झुमा झटकी करने लगा ।
जिसमे मेरी साडी एवं मेरा ब्लाउस भी धमेन्द्र के द्वारा बुरी से फाड दिया गया एवं माँ बहन की गंदी गंदी गालिया देने लगा! जाति सूचक शब्दों का उपयोग किया।

- Install Android App -

और बोला गांव में राजनीति करने लगे है, मैं उप सरपंच का पति हूँ जो चाहूं वो करवा सकता हूँ। तो तेरे पति एवं तेरे बच्चो को सबको थाने में बंद करवाकर गा,,, पर सपाटा दिलवाऊंगा। तब सब राजनीति करना भूल जाओगे इस प्रकार से पूर्व में भी कई बार धमेन्द्र मेरे एवं मेरे पति के साथ इस प्रकार के कूत्य किये गये है, किन्तु हमे गांव में रहना है एवं हम शांति पूर्वक गाँव में रहना चाहते है, पूर्व में भी मुझे एवं मेरे पति को धमेन्द्र द्वारा कई बार गाली गलोच की गयी है एवं जान से मारने की धमकी दी गयी है किन्तु हम शांती प्रिय व्यक्ति है, कोर्ट कचहरी के चक्कर में नही पड़ना चाहते थे इस कारण हमारे द्वारा धमेन्द्र की शिकायत नहीं की गयी किन्तु धमेन्द्र ने आज हद पार कर दी। मेरे साड़ी एवं ब्लाउस फाडकर उसके द्वारा मुझे अर्द्ध नंगन कर दिया गया है, जिससे मेरी छवि धूमिल हो गयी है। उक्त घटना मौके पर शिवनारायण पिता मोती राम रोहित पिता रामनाथ ने देखी है एवं मेरे पति रामनाथ ने बीच बचाव कर मुझे धर्मेन्द्र से बचाया है अन्यथा धर्मेन्द्र मेरे साथ बही घटना कारित कर देता । उक्त सूचना मेरे द्वारा अविलंब चौकी करताना में करनी चाही किन्तु चौकी करताना प्रभारी द्वारा स्पष्ट रूप से मना कर दिया और कहाँ की आप टिमरनी थाना जाकर रिपोर्ट कराओ तब में मेरे पति के साथ तुरंत टिमरनी थाने गयी किन्तु टिमरनी थाना द्वारा भी मेरी शिकायत का नहीं लिखी गयी और कहाँ की तुम धर्मेन्द्र के विरुद्ध झूठी शिकायत करने आये हो तब मुझे विवश होकर श्रीमान के समक्ष यह लिखित शिकायत पेश करना आवश्यक एवं अनिवार्य हो गया है।

अतः श्रीमान से निवेदन है कि धमेन्द्र के विरूद्ध शीघ्र अतिशीघ्र कार्यवाही कर न्याय दिलवाये।

पीड़ित महिला

 

इनका कहना है।

आरोप झूठे है। ग्राम पंचायत वहा पर सामुदायिक भवन बना रही है। वो जगह सरकारी है। तहसीलदार पटवारी के द्वारा उक्त जगह पर निर्माण कार्य करने कि अनुमति दी है। उस जगह पर पंचायत ने तार फेंसिंग कि है।कुंआ सरकारी जमीन में है। उक्त महिला झूठे आरोप लगा रही पूर्व में भी कई महिलाओ के साथ विवाद कर चुकी है। मैंने किसी भी प्रकार कि कोई गाली गलौज मारपीट नही कि, चुनाव के समय से ही कुछ विरोधी लोग मेरी छवि धूमिल कर रहे है।।

धर्मेन्द्र पाल