ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

अरे ये क्या होगया ! भाई ने अपनी ही बहन से रचाई शादी, कई सालों से चल रहा था दोनों के बीच अफेयर, जानिए पूरा मामला

गांव वालों ने और पुलिस ने मिलकर रात में ही दोनों की शादी करा दी

जमुई : बिहार के जमुई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भाई-बहन ने आपस में शादी कर ली। दरअसल, सोनो थाना क्षेत्र के ओरैया गांव में एक युवक निरंजन दास की शादी तय हुई थी। यह खबर मिलते ही झारखंड की एक लड़की जमुई पहुंच गई और कहने लगी कि लोरंगी दास उसक प्रेमी है। वह उससे शादी करने की जिद्द करने लगी। गांव वालों ने और पुलिस ने मिलकर रात में ही दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद पता चला कि लड़का लड़की रिश्ते में भाई-बहन हैं। विवाह के बाद लड़का और उसके परिजन आरोप लगा रहे हैं किे पुलिस ने जबरन शादी करा दी।

- Install Android App -

जानकारी के अनुसार, जिले के सोनो थाना इलाके में स्थित एक गांव में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की शादी करवा दी। प्रेमी जोड़ा रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। इन दोनों का प्रेम प्रसंग बीते कई वर्षों से चलता आ रहा था। मामला तब सामने आया जब झारखंड के गिरिडीह के भेलवाघाटी की रहने वाली प्रेमिका शादी की जिद लेकर प्रेमी के घर जमुई जिले के सोनो थाना के औरैया गांव पहुंच गई। इससे पहले प्रेमिका पुलिस के पास जाकर भी गुहार लगाई थी कि कई बार शारीरिक संबंध बना चुका उनका प्रेमी अब उसे धोखा दे रहा है।

पुलिस के फैसले पर भी उठ रहे सवाल

मिल रही जानकारी के अनुसार एसएन सिंह थाने के एक ड्राइवर के साथ गांव पहुंचे और लड़के के साथ मारपीट की और पूछताछ की। हालांकि मां और लड़के ने विरोध किया, लेकिन पुलिस वालों ने धमकाया की केस लंबा खींचेगा। डर से लड़के के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए। लड़के से कागज पर हस्ताक्षर कराया गया, जिसके बाद लड़का और लड़की की शादी रात में ही करा दी गई। जानकारी मिल रही है की लड़की की उम्र 16 साल कुछ माह और लड़के की उम्र 22 साल बताया जा रहा है। निरंजन ने स्वीकार किया है कि सूरत में ही ममता का जब ब्रेकअप हुआ था तभी दोनों नजदीक आए थे।