ब्रेकिंग
कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का नगर आगमन पर कांग्रेस... सीपीएम महासच‍िव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की उम्र में निधन,  परिजन ने शव को एम्‍स में दान क‍िया हजारों की संख्या में 13 सितंबर को किसान पहुँचेंगे हरदा मुख्यालय। जिला प्रशासन ने किये पुख्ता इंतज़ाम  सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म! 

टिमरनी: कांग्रेस दिखाएगी सीएम शिवराज को काले झंडे

टिमरनी । सीएम शिवराज की झूठी घोषणाओं के विरोध में काले झंडे दिखाकर नगर सेवादल कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन। ज्ञात हो कि 19 तारीख को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करने रहटगांव आ रहे हैं ।

- Install Android App -

सेवादल अध्यक्ष शिवम कनोजिया द्वारा बताया गया की ऐसी ही एक सभा कई वर्षों पूर्व टिमरनी में हुई थी जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा खेल मैदान की घोषणा की गई थी परंतु अभी तक टिमरनी नगर खेल मैदान से वंचित है काले झंडे दिखाकर सेवादल उनकी झूठी घोषणा का विरोध करेगी साथ ही जिस प्रकार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं परंतु भाजपा सरकार द्वारा टैक्स में रियायत देकर आम आदमी को राहत नहीं दी जा रही है साथ ही गैस की टंकी के दाम भी आसमान छू रहे भाजपा सरकार को चाहिए था कि रुपये1000 महिलाओं को न देते हुए गैस की टंकी फ्री दी जानी चाहिए। इसके अलावा महंगाई भी भी चरम पर है रोजगार नहीं है| यह शिवराज सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है, परंतु शिवराज चौहान को इस बात का जरा भी अफसोस नहीं है बल्कि क्षेत्र में कई घोषणाएं ऐसी हैं जो करके जा चुके हैं | जो आज तक पूरी नहीं हुई है नगर सेवा दल की मुख्य मांगे है ,कि नगर में एक भव्य खेल मैदान होना चाहिए|यदि यह मांग पूरी नहीं की जाती है तो सेवादल द्वारा मंत्रियों मुख्यमंत्री विधायकों का इस प्रकार से विरोध निरंतर जारी रहेगा ।