ब्रेकिंग
सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब... हरदा कलेक्टर द्वारा नगर पालिका सी.एम.ओ. के विरूध की गई कार्यवाही, जांच में भी पाई गई वित्तीय अनियमित... बीजेपी कार्यकर्ता का घर हुआ चोरी, मौके पर खाली प्लाट पुलिस थाने में की शिकायत , नही हुई कार्यवाही!  Big news छिपाबड़: बीती रात मारपीट की घटना के बाद हरदा एसपी श्री चौकसे एक्शन में : पुलिस टीम ने चाकू... रहटगांव: दस दिवसीय गणेश महोत्सव के बाद शांतिपूर्ण गणेश विसर्जन का कार्यक्रम हुआ,  केंद्र सरकार ने जारी की पीएम आवास योजना की दूसरी लिस्ट, जल्दी देखे अपना नाम PM Awas Yojana 2nd List Ladli Behna Yojana 3rd Round: अब 21 साल की बहनें भी उठा सकेंगी लाडली बहना योजना का लाभ, देखे पूरी खब... PM Awas Yojana Payment Status: 40, 000 रुपए की राशि हुई जारी, ऐसे देखे पहली किस्त की राशि मिली या नह...

Big news mp : संस्कार स्कूल में भगवान के पोस्टर, बैनर जमीन पर बिछाए,धार्मिक भावना आहत , FIR दर्ज

स्कूल पर धार्मिक भावनाओं को आहात करने के मामले में एफआइआर दर्ज की गई है।

- Install Android App -

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 शिवपुरी। स्कूल शिक्षा का मंदिर होता हैं जहां पर बच्चों में ज्ञान और संस्कार दिए जाते है। वहीं शहर के संस्कार स्कूल में भगवान के बैनर पोस्टर स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दौरान जमीन पर बिछाए गए इस पर बच्चे और अन्य लोग जूते-चप्पल पहनकर खड़े हुए। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया जिसके बाद ब्राह्मण समाज ने इसका विरोध दर्ज कराया। शिकायत के बाद पुलिस ने स्कूल संचालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संस्कार स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के लिए फर्श के रूप में बैनर बिछाए गए थे। यह बैनर भगवान परशुराम और भगवान श्रीराम के थे। इन्हीं पर सब जूते पहनकर खड़े हुए थे।किसी ने इसका वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। वीडियो डालते ही इसका विरोध शुरू हो गया और ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि एकत्रित होकर सिटी कोतवाली पहुंच गए। यहां शिकायत पर पुलिस ने संस्कार स्कूल के संचालक गोपेंद्र जैन के खिलाफ आइपीसी की धारा 505 (2) के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।