ब्रेकिंग
हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र आम नागरिकों के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होगी । योजना का व्यापक प्रचार प्रसा... आवाज़ के जादूगर श्री आशीष दवे आज मुंबई से आस्था चैनल पर विसर्जन का आँखों देखा हाल सुनाऐंगे

Big News harda : सिराली थाना क्षेत्र में बड़ी चोरी, किसान के घर से 6 लाख के जेवर सहित नगदी ले उड़े चोर |

6 माह बाद फिर एक बार गांव में हुई चोरी की बड़ी वारदात, चोर गिरोह गिरमीट से छेद करके खोलते हैं दरवाजा, फिर देते है चोरी की वारदात को अंजाम

हरदा : जिले के सिराली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जात्राखेड़ी मे बीती रात एक किसान के घर लाखो रुपए का माल और नगदी ले उड़े चोर
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जत्राखेड़ी में  किसान के घर मे फिर 6 माह बाद फिर चोरों ने धावा बोला गिरमिट से छेद करके दरबाजा खोला और नकदी और जेवरों को ले गए।  घटना सोमवार मगलवार की दरमियानी रात की है परिवार के लोग सो रहे थे।  चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया और परिवार के किसी भी सदस्य को भनक तक नहीं लगने दी।

किसान संतोष गुर्जर की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने करीब 6    लाख रुपये के गहने एवं नगदी रुपयों की चोरी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

- Install Android App -

6 माह पूर्व भी ग्राम जात्राखेड़ी मे ही एक किसान के यहां करीबन 5 लाख रुपये की चोरी जिसमे नगदी और गहने चोरी हुए थे। यह मामला सामने आया था । आज तक अज्ञात चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर है ।
और वही अब पुलिस का खौफ न होने के कारण फिर से उसी ग्राम मे उसी तरह गिरमिट से छेद कर गेट खोल चोरी करने का मामला सामने आया है। दोनो चोरी की वारदात एक जेसी ही प्रतीत होती है। इससे आशंका जताई जा रही है। की ये चोर गिरोह है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। पुलिस आसपास गांव के सीसीटीवी केमरे भी खंगाल रही है।

हम आपको बता दे की पूर्व में भगवान पूरा और रहटा कला में भी इस प्रकार की ही चोरी की वारदात हो चुकी वो चोरी की घटनाए आज भी फाइलों में ही दब कर रह गई। आज तक वो चोर गिरोह पकड़ में नहीं आया।