ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

Today Gold Price : भैया सोना हुआ सस्ता, जल्दी जल्दी करें खरीदारी, जानें आज के 10 ग्राम का भाव

Today Gold Price : अगर आप देश के सर्राफा बाजार में सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं तो सुनहरे मौके का फायदा उठाएं, जिससे किसी भी तरह की परेशानी से बचा जा सकेगा। आप बेहद सस्ते में सोना खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए आपको जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

Today Gold Price

सोना अपने हाई लेवल रेट से काफी सस्ता बिक रहा है, जिसे खरीदकर आप मौके पर ही सरप्राइज ले सकते हैं। सर्राफा बाजार के जानकारों के मुताबिक, अगर आपने जल्द सोना नहीं खरीदा तो आपको पछताना पड़ेगा।

रविवार को बाजार में 24 कैरेट सोने की कीमत 60,820 रुपये रही, जबकि 22 कैरेट सोने की कीमत 55,720 रुपये दर्ज की गई. अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो खरीदने में बिल्कुल भी देरी न करें, इसके लिए आपको सबसे पहले कई शहरों में रेट जानना होगा।

- Install Android App -

जानिए देश के इन शहरों में सोने के ताजा भाव

देश की राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट सोने का रेट 62,110 रुपये प्रति दस ग्राम है, जबकि 22 कैरेट सोने का भाव 56,950 रुपये प्रति दस ग्राम है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट सोने की कीमत 61,960 रुपये जबकि 22 कैरेट सोने की कीमत 56,800 रुपये प्रति दस ग्राम दर्ज की जा रही है.

आर्थिक राजधानी मुंबई में 24 कैरेट सोने की कीमत 61,960 रुपये और 22 कैरेट सोने की कीमत 56,800 रुपये प्रति दस ग्राम रही. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट सोने की कीमत 59,900 रुपये है, जबकि 22 कैरेट सोने का रेट 57,050 रुपये प्रति दस ग्राम दर्ज किया गया. इसके अलावा ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 24 कैरेट की कीमत 61,960 रुपये जबकि 22 कैरेट की कीमत 56,800 रुपये प्रति दस ग्राम दर्ज की जा रही है.

सोना खरीदने से पहले ऐसे जानें कीमत

अगर आप देश के सर्राफा बाजारों में सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं तो सबसे पहले रेट की जानकारी जान सकते हैं। मिस्ड कॉल से जानें कीमतें. 18 और 22 कैरेट सोने की कीमत जानने के लिए आपको 8955664433 नंबर पर मिस्ड कॉल करना होगा। इसके बाद आप रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आप जल्द सोना खरीदकर पैसे बचा सकते हैं। वैसे भी आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं.