ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 08 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य सिवनीमालवा: फांसी के फंदे पर झूला युवक जांच में जुटी पुलिस खातेगांव : वृक्षारोपण अभियान जारी: माध्यमिक विद्यालय में एक पेड़ मां के नाम वृक्षारोपण किया गया खातेगांव : नेमावर पहुंची महिलाएं पैदल, मां नर्मदा से की क्षेत्र में अच्छी बारिश की प्रार्थना बड़ी खबर हरदा : हरदा सिटी कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाही 8 पेटी शराब के साथ दो युवको को पकड़ा! इंदौर मध्यप्रदेश : गुर्जर समाज विकास समिति के अध्यक्ष बने आर बी बांके, नवीन कार्यकारिणी का हुआ पुनर्... सिवनी मालवा : शिक्षण व्यवस्था जायजाः SDM ने किया सरकारी स्कूलों का औचक निरीक्षण, 7 अनुपस्थित शिक्षको... Harda Mandi Bhav | हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | 08 जुलाई 2024 हरदा : कलेक्टर श्री सिंह ने जिला जेल का औचक निरीक्षण किया, लापरवाह जेल प्रहरी को निलंबित करने के आदे... Harda News: जिला रोगी कल्याण समिति की बैठक 12 जुलाई को होगी

Big Breaking: समलैंगिक पार्टनर को घोंप दिया चाकू, तड़प-तड़पकर हुई मौत |

महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक ने अपने ही गे पार्टनर (समलैंगिक) पर धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है | मामला वघोली इलाके का है. यहां एक लड़के ने बीच सड़क पर 21 साल के युवक पर तेजधार हथियार से हमला किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोनीकांड पुलिस ने बताया कि हम इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मृतक के घर वालों को भी सूचना दे दी गई।
उसके बदन से खून बहने लगा. वह दर्द से कराहते हुए मदद के लिए चीख-पुकार मचाने लगा. लेकिन हमलावर को उस पर बिल्कुल भी तरस नहीं आया. वो उसे लहूलुहान में वहीं छोड़कर फरार हो गया। तभी दर्द से कराह रहे लड़के को किसी शख्स ने देखा तो वह मदद के लिए वह आगे आया. उसने तुरंत गाड़ी से घायल युवक को अस्पताल ले जाने लगे।
घायल युवक बीबीए का स्टूडेंट है और वघोली के एक हॉस्टल में रहता है. उसके बॉयफ्रेंड ने ही उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया है। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!