ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Mp Breaking: प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से लगाई सुरक्षा की गुहार, अंतर्जातीय विवाह करने पर जान से मारने की मिल रही धमकी !

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 शिवपुरी : एक प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से सुरक्षा की गुहार लगाई है। कारण इन दोनों ने अपने घरवालों के विरोध के बावजूद शादी कर ली हैै। प्रेमी युगल का कहना है कि लड़की के घरवाले उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अंतर्जातीय विवाह करने के कारण लड़की के माता पिता सहित अन्य कुछ रिश्तेदार उन्हें गोली से मारने की धमकी दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो –

प्रेमी युुगल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है और मुख्यमंत्री से सुरक्षा दिए जाने की अपील की है। ये प्रेमी युुगल शिवपुरी जिले का रहने वाला है। 21 साल की संध्या ओझा और 24 साल के अरविंद जाटव एक दूसरे को स्कूल से जानते हैं और तभी से उनके बीच में प्रेम शुरु हुआ। करीब 6 साल पहले अरविंद नौकरी के सिलसिले में दिल्ली चला गया और फिर इंदौर आ गया। लेकिन इस लंबी दूरी के बावजूद उनका प्यार खत्म नहीं हुआ और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। लेकिन अलग – अलग जाति के होने के कारण उनके घरवाले इस बात के लिए बिलकुल राजी नहीं होते।

- Install Android App -

प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली –

इस कारण इन्होने बिना किसी को बताए घर से भागकर शादी कर ली। 12 दिसंबर को संध्या किसी तरह घर से भागकर गुना पहुंची और अरविंद भी वहीं आ गया। इसके बाद इन्होने मंदिर में शादी कर ली और फिर गुना कोर्ट पहुंचकर शादी का शपथ पत्र दिया। लेकिन जैसे ही ये खबर घरवालों को लगी संध्या के परिजन इस जोड़े को धमकी देने लगे। इसके बाद अब नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है | और अपने लिए सुरक्षा मांगी है। संध्या ने वीडियो में कहा है कि उसके माता, पिता, चाचा, मामा सहित कई लोग उन दोनों को गोली मारने की धमकी दे रहे हैं।

सीएम सेे लगाई सुरक्षा की गुहार –

अंतर्जातीय विवाह करने के कारण उनकी जान को खतरा है और अब उन्होने मुख्यमंत्री मोहन यादव से सुरक्षा दिए जाने की अपील की है। इस मामले में  इंदौर थाना प्रभारी ने कहा है कि युवती के घरवालों ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करवाया है | लेकिन युवती बालिग है और उसने अपनी मर्जी से शादी की है। अगर वो थाना क्षेत्र में सुरक्षा की मांग करती है तो उसे सुरक्षा दी जाएगी।