ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Breaking News: सागर, दो पक्षों के विवाद में धारदार हथियार के साथ चली गोलियां !

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 सागर : मंडीबामोरा पुलिस चौकी क्षेत्र में शुक्रवार रात ग्राम शेखपुर में दो पक्षों के बीच एक घातक झगड़ा हुआ है। झगड़ा तेजी से बढ़कर आत्मघाती हमला में बदल गया| जिसमें एक पक्ष ने डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को हथियारों से हमला किया। इस संघर्ष में गोलियां  हुईं और कुल्हाड़ियों और लाठियों से भी हमला किया गया। इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। इन घायलों को सागर रेफर किया गया है।

- Install Android App -

घटना के बाद से गाँव में दहशत का माहौल है और हमलावर फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में है और ग्राम शेखपुर में भयभीत वातावरण है। रात्रि के बजे घटित घटना में, रूपेंद्र यादव, मलखान यादव, नितिन यादव, और अन्यों के बीच विवाद हुआ था। विवाद में तेजी से बढ़तर हुआ और एक पक्ष ने कुल्हाड़ियों, लाठियों, और बंदूकों का इस्तेमाल करके मलखान यादव के घर पर हमला किया। इस हमले में सरस्वती पति मलखान यादव की मौत हो गई और अन्य सात लोग घायल हो गए। उनमें दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद पुलिस ने आपातकालीन स्थिति को देखते हुए गाँव में बड़ी संख्या में पुलिस बुलाई है | जिन लोगों ने हमला किया उनमें से निर्भय यादव, नितिन यादव व कमल यादव जिला बदर किए गए थे।घटना के बाद से गांव वाले भयभीत हैं और पूरे गांव में दहशत का माहौल है। स्वजनों के अनुसार आरोपितों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया है। गोलियां इतनी चलाई गईं कि दीवारों में भी निशान हो गए हैं।मामले में एसडीओपी प्रशांत सुमन का कहना है कि पूरे मामले में जांच जारी है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।