ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Big News CG: लापता प्रेमी जोड़े की जंगल में लटकते हुई मिली लाश, रिश्ते में थे ममेरे भाई बहन

प्रेम जाति उम्र संबंध कुछ नही देखता हैं वह तो निस्वार्थ प्रेम होता है। बचपन से दूर होते ही किशोरवस्था में प्रेम के अंकुर ह्दय में अंकुरित होने लगते है।जो अपने आस पास किसी से भी प्रेम हो जाता है और उसी के साथ रहना अच्छा लगता है। ऐसे ही ममेरे भाई बहन में प्रेम का संबंध हो गया जो उनके परिवार को नापसंद था।अब उन दोनो की लाश जंगल में पेड़ पर लटकती मिली है… अब पुलिस उस कातिल की तलाश में है जिसने यह दर्दनाक हत्याकांड किया है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छत्तीसगढ़ : बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में लापता प्रेमी जोड़े की फांसी पर लटकी लाश मिली है। बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार से दोनो घर से बिना बताए निकले थे। मृतक किशारी नाबालिग थी दोनों रिश्ते में आपस मे ममेरे भाई . बहन थे। पुलिस ने सूचना पर घटना के संबंध में आवश्यक जांच शुरू कर दी हैं।

- Install Android App -

अनुसार बसंतपुर थाना के ग्राम बाजरा में पंडो जनजाति की एक 14 वर्ष की छात्रा अपने रिश्तेदार के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी। इसी गांव में उसके मामा का भी घर था। उसके मामा के लड़के से प्रेम संबंध हो गया था उनके परिजन इस रिश्ते से सहमत नही थे। विगत गुरुवार दोनो घर से बिना बताए लापता हो गए। परिजनों दोनो की काफी खोजबीन की मगर कोई जानकारी नही मिली।

प्रेमी के पिता को जंगल में मिली दोनो की लाश –

युवक का पिता रोजाना की तरह जंगल में लकड़ी लेने गया था। वहीं उसने अपने बेटे और उसकी प्रेमिका दोनो की लाश एक पेड़ पर लटकती देखी। वह घबरा गया इसके बाद वहां पर बड़ी संख्या में गांववाले भी मौके पर जमा हो गए। एसडीओपी रामवतार ध्रुव के नेतृत्व में पुलिस बल भी घटनास्थल पहुंचा। यहां एक पेड़ पर रस्सी के सहारे दोनों की फांसी पर लटकी लाश झूल रही थी। ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को नीचे उतारा गया। एसडीओपी रामअवतार ध्रुव ने बताया की प्रेमी युगल ने आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लोकलज्जा के डर से ऐसा कदम उठाया हो , पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।