ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल

बस चालक की बजाए कोई और व्यक्ति बस को चला रहा था। लापरवाही के कारण बस दुर्घटना का शिकार हो गई।

- Install Android App -

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 बालाघाट। जिले में देर रात बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे ढलान में उतर गई। जिससे दो दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। बस क्रमांक एमपी50 जेईई 0925 दुर्घटना का शिकार हो गई। क्षमता 50 लोगों की थीए लेकिन उसमें लगभग 70 बराती सवार थे।

बस को चालक की जगह और अन्य व्यक्ति चला रहा था
बारातियों से भरी एक निजी ट्रेवल्स की बस परसवाड़ा के ग्राम ठेमा से कुम्हारी मोहगांव जा रही थी। इसी दौरान बस का ब्रेक फैल हो जाने से बस सड़क से नीचे उतर गई।हादसे के समय बस को चालक की जगह और अन्य व्यक्ति चला रहा था। इस कारण बस दुर्घटना की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बस लामता मुख्यालय से 6 किमी दूर निकली ही थी तभी लामता जनमखार के पास अनियंत्रित होकर बस सड़क से नीचे उतर गई। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर 108 वाहन को लेकर पहुंची। मौके पर मौजूद ग्रामीणों की सहायता से घायलों को लामता स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। यात्रियों ने बताया कि महिलाओं सहित बच्चे व बुजुर्ग भी शामिल हैं।