ब्रेकिंग
हरदा: 29 वर्षीय युवक के पास देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस मिला ! एफआईआर दर्ज हरदा: चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पचास हजार का माल जब्त ! दोनो आरोपी देवास जिले के न... Harda: टिमरनी पुलिस ने जिलाबदर आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल हरदा: पानी ओवरफ्लो होने पर पुल पुलिया पार न करें, विशेष सावधानी रखें कलेक्टर श्री सिंह ने नागरिकों ... अब भोपाल और हरदा में आयुष्मान भारत योजना के तहत होगा डेंगू का नि:शुल्क इलाज, देखे पूरी खबर इस बार बन‌ रहा है अद्भुत योग जो श्री कृष्ण के जन्म के समय द्वापर युग में बने थे। ज्योतिष गुरू पंडित ... हंडिया: धारा 307 में 2 साल से फरार इनामी आरोपी को हंडिया पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा! Harda Big news: 55 दिन बीते किसानो के खातो में नही आया मुंग का पैसा, किसान कांग्रेस ने नर्मदा नदी मे... मात्र ₹50,000 में मिलेगा ट्रैक्टर, जानें योजना के बारे में विस्तार से PM Kisan Tracter Subsidy Yojan... सरकार ने फ्री लैपटॉप योजना शुरू की, मेधावी विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ Free Laptop Scheme 

बुरहानपुर जिले में मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, दस गंभीर रूप से घायल

मकड़ाई समाचार बुरहानपुर। किलर हाइवे इंदौर-इच्छापुर मार्ग में रविवार को फिर मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया। जिससे ट्रक में सवार करीब तीस मजदूरों में से दस मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटना स्थल पर मची चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े और घायलों को निकाल कर निजी वाहनों से जिला अस्पताल भेजा। सूचना मिलने पर बाद में शाहपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। घायलों ने बताया कि सभी मजदूर जिले के सातपायरी गांव से महाराष्ट्र के बीड़ गन्ना कटाई के लिए जा रहे थे। सारोला के पास अचानक एक बाइक सवार ट्रक के सामने आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में ट्रक सड़क से नीचे उतर कर पलट गया।

- Install Android App -

इस हादसे में सुखलाल भिलाला, शिवराम नागे, शिवकुमार नागे, शिवाजी नागे, बायोबाई, अर्जुन, करण, ज्योति बाई, रामलाल मावस्कर, नीलेश कंसूलाल को गंभीर चोटें आई हैं। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक में महिला, पुरुषों के अलावा चार से चौदह साल उम्र के सात बच्चे भी सवार थे। हालांकि उन्हें मामूली चोट आई है। उल्लेखनीय है कि इंदौर-इच्छापुर हाइवे में एक सप्ताह के अंदर ही आधा दर्जन हादसे हो चुके हैं। इनमें तीन लोग अपनी जान गवां चुके हैं, जबकि अन्य लोग घायल हुए हैं। इस हाइवे पर हर साल ढाई सौ से ज्यादा हादसे होते हैं।