ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

BIG Breking News: जमीन के मामलें में कलेक्टर और पटवारी ने की थी 25 लाख रुपये की मांग, कलेक्टर के घर छापामारी

जिला का मुखिया अगर आमजन से रिश्वत मांगे तो फिर अधीनस्थ कर्मचारियों के क्या वारे न्यारे होते होंगे।फरियादी ने जमीन के मामले में कलेक्टर और पटवारी द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जयपुर।कलेक्टर और पटवारी द्वारा एक जमीन के मामले में 25 लाख रुपये की रिश्वत मांगे जाने पर फरियादी द्वारा शिकायत की जाने पर एसीबी अधिकारियों ने कलेक्टर निवास पर छापामारी की।

जमीन की हेराफेरी में 25 लाख रुपए की रिश्वत 

जानकारी के अनुसार राजस्थान में जमीन की हेराफेरी में कथित तौर पर 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में दूदू जिला राजस्व अधिकारी कलेक्टर और एक ग्राम स्तर के राजस्व अधिकारी के आवास पर राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारियों ने छापेमारी की है।
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कलेक्टर हनुमान मल ढाका और पटवारी हंसराज ने रिश्वत के रूप में 25 लाख रुपए की मांग की थी। फरियादी की शिकायत के आधार पर एसीबी अधिकारियों ने कलेक्टर निवास पर छापेमारी की है।

15 लाख रुपये का भुगतान कर दो

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उप महानिरीक्षक रवि ने कहा कि फरियादी ने शिकायत की थी कलेक्टर हनुमान मल ढाका और पटवारी हंसराज ने जमीन हेरफेर मामले में फरियादी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए 25 लाख रुपए की मांग रखी थी। फरियादी ने बोला इतने रुपये उसके पास नही है तो उसे आश्वासन दिया गया कि अगर वह 15 लाख रुपये का भुगतान कर दो तो कार्रवाई नहीं की जाएगी। इसके बाद फरियादी एक रिकार्डिंग लाकेट पहनकर कलेक्टर से मिलने उनके बंगले पर पहुंचा कलेक्टर ढाका ने करीब 7.5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। फरियादी के पास रिकॉर्डिंग में पूरा मामला साफ हो गया।

source – एजेंसी

- Install Android App -

Don`t copy text!