ब्रेकिंग
Harda News: वृद्धाश्रम में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं...

Damoh News : दमोह- जबलपुर स्‍टेट हाइवे पर बस पलटने से 4 यात्री घायल

लोक सेवा ट्रेवल्स की मिनी बस पलट गई।  दुर्घटना में करीब 4 लोग घायल हुए हैं।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दमोह। जरा सी चूक बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे देती है।वाहन को हमेशा नियंत्रित गति में ही चलाना चाहिए ताकि अचानक किसी भी परिस्थति में उसे रोका जा सकें। वाहन चालक को हमेशा इन सब बातों का ध्यान रखना जरुरी हैं क्योकि नजर हटी कि दुर्घटना घटी ऐसी एक दुर्घटना दमोह जबलपुर स्‍टेट हाइवे पर बस पलट गई।जिसमें करीब 4 यात्री घायल हो गए है।
मिली जानकारी के अनुसार घटना दमोह के जबेरा थाना क्षेत्र की है।बस जबलपुर से दमोह जा रही थी।इसी दौरान बस गोबरा गांव में सड़क किनारे खडे़ ट्रक से बचने के प्रयास में ओवरटेक कर रही थी और पलट गई। बस के पलटते ही वहां पर चीख पुकार होने लगी अफरा तफरी मच गई। दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं। इसमें से चार की हालत गंभीर बताई गई है। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने लोगो की मदद से घायलों को उपचार के लिए करीबी अस्पताल पहुंचाया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!