ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

Big News : केजरीवाल के पीए विभब कुमार को लिया हिरासत में आप आदमी के पार्टी के नेता पहुंचे थानें

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दिल्ली : अभी हाल की ताजा खबर के अनुसार स्वाती मालीवाल का मामला रंग पकड़ चुका सीएम हाउस में स्वाती मालीवाल के साथ पीए विभब कुमार द्वारा की गई मारपीट की दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत के बाद से केजरीवाल की परेशानियां अब और बढ़ने वाली है।

केजरीवाल के पीए को लिया हिरासत में –
इस समय देश की सबसे बड़ी खबर यह है कि दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस मंे दाखिल होकर केजरीवाल के पीए को पकड़कर सिविल लाइन थाने लाई हैं।दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया हैं और शनिवार को 12 बजे के करीब एक इनोवा कार सीएम हाउस पहुंची। खास बात यह है कि सीएम हाउस के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने इस गाड़ी को चेक नहीं किया गया। दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से बिभव कुमार को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद सिविल लाइन्स थाने ले जाकर गिरफ्तार कर लिया। अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आप आदमी के पार्टी के नेता पहुंचे थानें –
इधर पीए की गिरफतारी के बाद आप आदमी पार्टी के नेता सीएम हाउस से राघव चड्ढा व अन्य नेता थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने घुसने नहीं दिया। यह लोग बार बार अंदर जाने का प्रयास कर रहे है। स्वाती मालीवाल के साथ हुई अभद्रता के वीडियों भी तेजी से वायरल हो रहे है। सीएम हाउस में पार्टी की नेता के साथ मारपीट की गई वह भी उस महिला के साथ जो पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष रही है। स्वाती मालीवाल के मेडिकल रिर्पोट आ गई है | जिसमें उसके चेहर पर मारपीट के निशान हैं। अब मामला रंग पकड़ चुका हैं। आप की मंत्री आतिशी ने केजरीवाल के पक्ष में भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर सब काम हो रहा हैं। स्वाती पर कोई केस चल रहा हैं। यह भाजपा नेताओ के संपर्क में है।संभव है कि किसी तरह से दिल्ली सीएम को उलझाने का कोई प्रयास हो।

केजरीवाल के इशारे पर ही हुआ –

इधर भाजपा के कई नेताओं का कहना है कि यह मामला पूरी तरह से स्पष्ट करना चाहिए। इसकी जिम्मेदारी केजरीवाल की है।उनकी उपस्थिति में यह सब हुआ है दूसरी ओर स्वाती का आरोप तो यह है कि यह सब केजरीवाल के इशारे पर ही हुआ है।

Bakri Palan Loan Yojana 2024: सरकार दे रही इन पशु पालकों को 50 लाख तक का लोन, ऐसे करे इस योजना ऑनलाइन आवेदन

- Install Android App -

Don`t copy text!