ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

Harda News: सर्वब्रह्मण समाज बेलफेयर सोसायटी का प्रतिनिधि मंडल वर्ष भर किये गये सामाजिक कार्यो के पत्रक वितरण करेगे।

हरदा : सर्वब्रह्मण समाज बेलफेयर सोसायटी द्वारा आज से विप्र सम्पर्क अभियान के तहत संगठन के वर्ष भर किये गये कार्यो का पत्रक वितरण करेगा जिसमे सचित्र कार्यो का उल्लेख होगा एवं पत्रक के मुख्य भाग मे भगवान् परशुराम की आकर्षित फोटो होगी।

इस सवंध मे जानकारी देते हुए संगठन के मीडिया प्रभारी गोपाल शुक्ला ने बताया कि रविबार को बड़े मंदिर मे संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी कि उपस्तिथि मे भगवान् परशुराम जी के चरणो मे पत्रक रखकर सभी के विमोचन किया गया संगठन के अध्यक्ष रजनीश शर्मा ने पत्रक के विषय मे बताया कि संगठन द्वारा किये गये कार्यो का सचित्र विवरण दिया गया है साथ हि संगठन के उद्देश्य और कार्यो से अबगत कराया गया है विप्र समाज से संगठन कि मजबूती के लिए सभी से जुड़ने का आवहन किया गया है । संगठन के कैलाश चतुर्वेदी प्रवीण काशिव ने आशीष बचन मे कहा कि समाज कि एकता के लिए जो कार्य किये जा रहे है उनमे तेजी लाना होगा संगठन को पूर्ण पारदर्शिता रखते हुए विप्र समाज से मिले सुझावो को भी अमल मे लाना होगा।

जिससे संगठन को मजबूती मिलेगी हम स्वयं को समाज का नेततृत्व कर्ता समझने कि भूल ना करे । हम सिर्फ माध्यम बनकर कार्य करे ।संगठन की सचिव प्रीति गुहा मार्तशक्ति को भी संगठन के माध्यम से मजबूती प्रदान करने हेतु आयोजन करने पर जोर दिया गया।
आयोजन मे संगठन के विवेक बादर सुभाष पस्टारिया राजेश जोशी नीलेश शुक्ला उदय बेलापुरकर पंकज शांडिल्य पवन शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

- Install Android App -

Don`t copy text!