ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

MP BIG NEWS: किसान से रिश्वत लेते हुए महिला पटवारी का वीडियो हुआ वायरल

वायरल विडियो पर एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

मकडाई एक्सप्रेस 24 राजगढ़। प्रदेश का ऐसा कोई जिला नहीं है जहां राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार नहीं होता हो आमजन से लेकर किसान,मजदूर सभी को किसी न किसी कार्य के लिए राजस्व विभाग जाना ही पड़ता है। विशेष कर किसानों को खेती संबंधित कार्यों के लिए पटवारी से संपर्क करना पड़ता है। ऐसे ही एक मामले में जिले की महिला पटवारी द्वारा किसान से रिश्वत लेने का मामले का वीडियो वायरल हो गया।जिस पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने जांच के आदेश दिए।

मामला रायगढ़ तहसील के ग्राम कोतरलिया का है। इस विडियो मे महिला पटवारी सुलोचना साव नजर आ रही है उन्के साथ किसान बलिराम पटेल नज़र आ रहे जो किसी काम के बदले मे पहले खर्चा देने की बात कह रही है।

इसके बाद दोनों के बीच रकम को लेकर बात होती है पटवारी सुलोचना काम के बदले में और रुपए की मांग कर रही है जो राशि मिली है वह पर्याप्त नहीं है।इस वीडियो के सामने आने के बाद राजस्व विभाग में हड़कंप बच गया एसडीएम रायगढ़ प्रवीण तिवारी ने मामले में पटवारी पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं सूत्रों का कहना है कि अभी पटवारी को ऑफिस में अटैच किया जा रहा है।

- Install Android App -

Don`t copy text!