ब्रेकिंग
तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 22/05/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: बेटे के शादी में घूमर डांस कार्यक्रम करवाना एक मुस्लिम परिवार को भारी पड़ा, एक लाख रुपए का जुर... Phone Pay Loan 2024: ऐसे लो फोन पे से 50 हजार रुपए तक का लोन, देखे पूरी प्रक्रिया हरदा कलेक्टर श्री सिंह ने प्रशिक्षु अधिकारियों से भेंट कर मार्गदर्शन दिया Harda big news: जिला कलेक्टर के भ्रमण के दौरान अनुपस्थित रहने वाले राजस्व निरीक्षक को किया निलंबित

Tikamgad News: ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार टक्कर में महिला की मौत, बेटा और नातिन हुए घायल

दुर्घटना के डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस और एंबुलेंस नहीं पहुंची

लापरवाही से वाहन चलाने से दुर्घटनाएं हो रही है एक तरफ लोग यातायात के नियमों का पालन नही कर रहे दूसरी और प्रशासन भी ऐसे लोगो पर अंकुश नही लगा पा रहा है। जिसके चलते दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नही ले रही है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 टीकमगढ़। जिले के बड़ागांव-ककरवाहा मार्ग पर शनिवार की रात ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला का पुत्र एवं उसकी नातिन गंभीर रूप से घायल हो गई।शनिवार देर रात ट्रैक्टर दोनों घायलों को बड़ागांव सीएचसी सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
दुर्घटना ककरवाहा मार्ग के वीर नगर तिगैला की है। घटना में बड़ागांव थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सांपौन निवासी 50 वर्षीय शीला पत्नी रामचरण वंशकार की मौत हो गई जबकि शीला का पुत्र 30 वर्षीय प्रकाश वंशकार और 12 वर्षीय नातिन रानी गंभीर रूप से घायल हो गई है। मृतिका शीला अपने पुत्र के साथ बाइक से ग्राम ककरवाहा से अपने घर सापौन जा रही थी।

दुर्घटना के डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस और एंबुलेंस नहीं पहुंची

ककरवाहा से बाइक लगभग दो किलोमीटर ही निकल पाई थी कि ग्राम वीर नगर से आ रहा ट्रैक्टर जैसे ही तिगैला पर पहुंचा तो अचानक मोड पर दोनों ही वाहन जोरदार तरीके से टकरा गए। मृतक महिला शीला के देवर गोरेलाल वंशकार ने बताया कि घटना के बाद एम्बुलेंस और 100 डायल पुलिस को सूचना दी गई। घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस और एंबुलेंस नहीं पहुंची तो तीनों को टैक्सी से पुलिस थाने लाये जहां से उन्हे अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने शीला को मृत घोषित कर दिया और शेष दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार उपरांत जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

- Install Android App -

ट्रैक्टर को जब्त करने की मांग

घटना होते ही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर मौके से भाग गया। मृतिका के स्वजन पुलिस थाने पहुंचकर ट्रैक्टर को जब्त करने की मांग करने लगे। यह ट्रैक्टर उन्होंने पहचान लिया था और यह भी बता दिया था कि ट्रैक्टर किसका है। पुलिस ने आश्वासन दिया कि ट्रैक्टर को जप्त कर लिया जाएगा।

Don`t copy text!