ब्रेकिंग
हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 22/05/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: बेटे के शादी में घूमर डांस कार्यक्रम करवाना एक मुस्लिम परिवार को भारी पड़ा, एक लाख रुपए का जुर... Phone Pay Loan 2024: ऐसे लो फोन पे से 50 हजार रुपए तक का लोन, देखे पूरी प्रक्रिया हरदा कलेक्टर श्री सिंह ने प्रशिक्षु अधिकारियों से भेंट कर मार्गदर्शन दिया

हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज 29 मार्च को मनाएगा फाग उत्सव

हरदा – सर्व ब्राह्मण समाज संगठन की एक बैठक रविवार शाम को सिद्धवीर हनुमान मंदिर स्थित धार्मिक ग्रंथ कार्यालय में
आयोजित की गई।बैठक की अध्यक्षता सर्व ब्राह्मण समाज के कार्यकारी अध्यक्ष आचार्य पंडित ओमप्रकाश पुरोहित ने की।इस दौरान फाग उत्सव,हिंदू वार्षिक कैलेंडर सहित अन्य विषयों पर सदस्यों ने अपने विचार रखे। बैठक में सर्व सम्मति से 29 मार्च को फाग उत्सव मनाने पर विचार हुआ।इस दौरान युवा इकाई अध्यक्ष संदीप पुरोहित,कार्यकारी अध्यक्ष शुभम शर्मा पिडगांव,महिला इकाई अध्यक्ष विनीता राजोरिया को बनाया गया।वहीं युवा इकाई संरक्षक सौरभ तिवारी,महिला इकाई संरक्षक ममता पाठक को नवीन दायित्व सौंपा गया।बैठक में सर्व ब्राह्मण समाज के संरक्षक मनोहरलाल शर्मा ने कहा कि संगठन में सबकी उपस्थिति आवश्यक है,इसके लिए प्रयास किए जाएं।

इस दौरान संयोजक प्रदीप पटेल ने संगठन की गतिविधियों पर विचार रखे।संरक्षक चंद्रकांत शुक्ला,अध्यक्ष राजेश पाराशर,सह संयोजक नितेश बादर,उपाध्यक्ष रोहित तिवारी ,लोकेश शर्मा,अनुराग पांडे,संदीप स्वामी,दीपक शुक्ला ने भी अपने विचार रखे।बैठक का संचालन महामंत्री सुनील तिवारी ने किया।अंत में आभार सह संयोजक नितेश बादर ने व्यक्त किया।इस दौरान नवीन दायित्व मिलने पर पदाधिकारियों का पुष्पहार पहनाकर सम्मान किया गया।

बैठक में परशुराम सेना के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा,जिलाध्यक्ष अमन दुबे,सचिव अमित दुबे,शांति जैसानी,विपिन जोशी,दीपक जोशी,नवीन शर्मा,राज शर्मा,रजत त्यागी,आशीष तिवारी,संरक्षक आभा तिवारी,अभिलाषा शुक्ला,प्रीति शर्मा,शशि शर्मा,पुष्प शर्मा सहित समाजजन उपस्थित थे।

- Install Android App -

Don`t copy text!