ब्रेकिंग
कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का नगर आगमन पर कांग्रेस... सीपीएम महासच‍िव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की उम्र में निधन,  परिजन ने शव को एम्‍स में दान क‍िया हजारों की संख्या में 13 सितंबर को किसान पहुँचेंगे हरदा मुख्यालय। जिला प्रशासन ने किये पुख्ता इंतज़ाम  सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म! 

उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के शेयर किया वीडियो, देखकर लोग बोले- क्या आपको HIV हो गया है?

Uorfi Javed Nu*de Video : फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद ने सुबह-सुबह अपना न्यू*डी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। दिन निकलते ही उर्फी जावेद ने अपने फैंस के लिए ऐसा दिन बना दिया है कि अब हर कोई उनके इस वीडियो को शाम और रात तक कई बार चलाएगा.

Uorfi Javed Nu*de Video

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो इसमें हसीना के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है और वह पूरी तरह से न्यूड हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स छिपाकर अपने फैन्स को रिझाने की कोशिश की है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद के पूरे शरीर पर ओके टेस्टेड की मुहर लगी हुई है.

वीडियो की शुरुआत उर्फी के हाथ से होती है. पहले उर्फी अपने हाथ पर ओके टेस्टेड का स्टांप लगाती हैं और फिर अचानक इस मोह के कारण उनका नंगा शरीर गुलाबी बैकग्राउंड के साथ दिखने लगता है. उर्फी के इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में लोग पूरी तरह से हैरान और हैरान नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके साथ ही आपको बता दें कि उर्फी ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह न सिर्फ घर में कपड़े पहनती हैं बल्कि नंगी होकर भी घूमती हैं. इस दौरान वह इंडिया टुडे से बात कर रही थीं. उर्फी ने इस दौरान खुद बताया कि, ‘ऑफ कैमरा नेक*एड, मैं नेक*एड ही रहती हूं। मैंने घर पर कुछ भी नहीं पहना है. इसलिए मैंने 3 कमरे का घर खरीदा, यह बहुत महंगा है। मैं घर पर कपड़े भी नहीं पहनता. उर्फी जावेद यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने आगे कहा, ‘पहले यह एक किराए का घर था और कई रूममेट्स रहते थे।

- Install Android App -

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक कमरे में करीब 8 से 10 लड़कियाँ रहती थीं, अब मैंने बड़ा घर ले लिया है। अब मैं नंगी घूमती हूं, घर में ही नहीं, बाहर भी नंगी घूमती हूं। मैं ऊपर पायजामा और नीचे टी-शर्ट पहनता हूँ। उर्फी जावेद की ये बातें खबरों का हिस्सा हैं और लोग एक बार फिर हैरान हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने भी इस बात को स्वीकार किया है और बताया है कि वह जल्द ही ब्रेस्ट सर्जरी करा सकती हैं। हालांकि, यह तो वक्त ही बताएगा कि वह ऐसा कहेंगी या नहीं। फिलहाल वह खबरों में हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में एक छोटी प्लास्टिक टेबल की तस्वीर शेयर की और बताया कि वह इससे कपड़े बनाती और पहनती नजर आने वाली हैं।

कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उर्फी जावेद के ऐसे कपड़े पसंद नहीं आते और वे उन्हें ट्रोल कर देते हैं. हालाँकि, उनके कई प्रशंसक भी हैं जो अक्सर उनके फैशन की प्रशंसा करते हैं।