ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

छप्पर तोड़कर घर में घुसा आरोपी, सोती हुई महिला को बनाया हवस का शिकार, पहुंचा सलाखों के पीछे

आरोपी महिला के साथ पहले भी जंगल में दुष्कर्म किया था। लेकिन लोक-जज्जा के कारण महिला किसी को नहीं बताई थी

मकड़ाई समाचार शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले की गोहपारू पुलिस ने कच्चे मकान का छप्पर तोड़कर महिला के साथ दुराचार करने वाले दुराचारी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी महिला के साथ पहले भी जंगल में दुष्कर्म किया था। लेकिन लोक-जज्जा के कारण महिला किसी को नहीं बताई थी।

- Install Android App -

दरअसल, 20 जनवरी की रात नवगंवा निवासी हेतराम चौधरी घर का छप्पर निकालकर अंदर घुसा और सो रही महिला का मुंह दबाकर उसके साथ दुराचार किया। किसी तरह से उसके चंगुल से छुटकर महिला ने मदद के लिए गुहार लगाई, जिससे लोगों को देखकर आरोपी हेतराम भाग गया। पीड़ित महिला की शिकायत पर गोहपारू पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार उसे 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पकड़ा गया शख्स पीड़िता के साथ पूर्व में खन्नौधि के जंगल में रेप किया था, लेकिन लोक-लज्जा के डर के चलते महिला ने किसी को नहीं बताई थी। जिसका नतीजा यह हुआ कि आरोपी का हौसला बुलंद हो गया। और 20 जनवरी को उसने फिर छप्पर तोड़कर पीड़िता के घर में घुसा और उसे हवस का शिकार बनाया।

वहीं गोहपारू थाना प्राभारी सुभाष दुबे का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे पकड़ लिया गया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।