ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

तांत्रिक बाबा को खुश करने चाचा-चाची ने भतीजी का करवाया रेप, शादी के बाद पति को पता चला तो उड़े होश

चाचा-चाची ने लाल बाबाजी नाम के व्यक्ति से उसका कई बार शारीरिक शोषण करवाया और उसका गर्भपात भी करवाया

बाड़मेर। गुजरात के बाड़मेर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक युवती ने अपने चाचा-चाची और एक तांत्रिक बाबा पर रेप का मामला दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि तांत्रिक को खुश करने के लिए उनके चाचा और चाची उन्हे तांत्रिक के पास भेज देते थे। शिकायत के बाद पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

- Install Android App -

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कई साल पहले उसकी माता का देहांत हो गया था। वहीं उसके पिता बेहद सीधे-सादे हैं। पीड़िता के मुताबिक उसके परिवार में उसके चाचा-चाची भी हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके घर में सिरोही आश्रम के एक तांत्रिक का आना जाना रहता था। करीब दो साल पहले उसके चाचा-चाची ने तांत्रिक को खुश करने के लिए उसे भेज दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने उसके साथ कई बार जबरन दुष्कर्म किया।

जान से मारने की देता था धमकी
पीड़ित का आरोप है कि उसके चाचा-चाची ने लाल बाबाजी नाम के व्यक्ति से उसका कई बार शारीरिक शोषण करवाया और उसका गर्भपात भी करवाया। पीड़िता के अनुसार, शादी से पूर्व उसके चाचा-चाची उसे अपने घर बुलाया करते थे। जहां लाल बाबाजी नाम का व्यक्ति भी आया-जाया करता था। इस दौरान वह मेरे साथ रेप करता था। साथ ही घटनाक्रम के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था।

आरोपियों ने करवाया गर्भपात
शादी के हाल ही में पीड़िता के पेट दर्द की शिकायत के बाद उसका पति उसे चिकित्सक के पास ले गया। इसके बाद सारी सच्चाई सामने आई। पीड़िता ने अपने पति से अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पीड़िता ने अपने पति को बताया कि तांत्रिक द्वारा रेप के दौरान वह गर्भवती भी हो गयी थी। लेकिन आरोपियों ने डरा-धमकाकर उसका गर्भपात करवाया दिया।