ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

Seoni Road Accident : तेज रफ्तार कार हाइवे में खराब खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी, लड़की की मौत

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 सिवनी/छपारा : राष्ट्रीय राजमार्ग-44 में हादसे थम नहीं रहे हैं। लेह लद्दाख व जम्मू कश्मीर का भ्रमण कर लौट रहे हैदराबाद निवासी परिवार की तेज रफ्तार कार हाइवे में खराब खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। इसमें हैदराबाद निवासी 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई, जबकि कार का एयर बैग खुलने से अन्य लोग बच गए।

बताया जा रहा है कि यह वाहन नागपुर-जबलपुर फोरलेन हाइवे पर करीब 24 घंटे से खड़ा था। खराब ट्रक के पिछले हिस्से में मंगलवार-बुधवार की मध्य रात पर्यटकों से भरी तेज रफ्तार जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

सिर में चोट की वजह से लड़की की मौत

- Install Android App -

राष्ट्रीय राजमार्ग-44 में छपारा थाना अंतर्गत रणधीर नगर के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कार में सवार लड़की गुंटा लिपि श्रुति पिता गुंटा नंदा विजय गोपाल उम्र 15 वर्ष जिला हैदराबाद राज्य तेलंगाना निवासी की सिर में गंभीर चोट लगाने के कारण मौके पर मौत हो गई।जबकि कार में सवार परिवार के अन्य चार सदस्यों की जान हादसे के बाद कार का एयर बेग खुलने से बच गए। कार चला रहे युवती के पिता गुंटा नंदा विजय गोपाल उम्र 42 वर्ष व एक अन्य मुडापा विजित उम्र 22 वर्ष को मामूली चोट आई हैं। बुधवार को पोस्ट मार्टम के बाद मृतकों का शव स्वजनों काे सौंप दिया गया है।

हाइवे एजेंसी पर लगा लापरवाही का आरोप

इस भीषण सड़क हादसे में एनएचएआइ और पेट्रोलिंग कर हाइवे का रखरखाव करने वाली एजेंसी पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। छपारा थाना प्रभारी सौरभ पटेल ने बताया कि हाइवे पर विभिन्न खराब व अन्य कारणों से खड़े वाहनों को हटाने की जिम्मेदारी एनएचएआइ से तय कंपनी के पेट्रोलिंग दल की होती है। मामले में एनएचएआइ के अधिकारियों को पत्र लिखकर पूरे घटनाक्रम के बारे में सूचित किया जाएगा।