ब्रेकिंग
8th Pay Commission: कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी सैलरी में हो सकती है 15-40% तक की वृद्धि, देखे प... Harda news: दिव्यांग युवक ने देर रात लगाई फांसी, पुलिस गांव पहुंची। PM Kisan Yojana: किसानों के लिए खुशखबरी, इस दिन आएगी 18वीं किस्त, इन किसानों को मिलेंगे ₹2000 शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का पीएम मोदी पर हमला, मोदी गौहत्या बंद करो या हिंदू हिंद... सर्व पितृ मोक्ष( भूतड़ी) अमावस्या की व्यवस्था को लेकर नेमावर में हुई प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ! हरदा: आबकारी विभाग ने मदिरा के अवैध विक्रय परिवहन के विरुद्ध 9 प्रकरण दर्ज किए हरदा: राष्ट्रीय गोपाल रत्न पुरस्कार के लिये 30 सितम्बर तक ऑनलाइन आवेदन करे। Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी...

त्योहार में घर आएंगी खुंशियां, मात्र 10 हजार चुकाकर घर लाएं Hero Splendor Plus Xtec बाइक, जानें ऑफर

Hero Splendor Plus Xtec : फेस्टिवल सीजन शुरु हो चुका है। जिसके बाद मार्केट में काफी हचचल देखने को मिल रही है। अगर आप इस नवरात्रि बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है। बता दें इस समय काफी सारी कंपनियां हैं जो कि अपने प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर दे रही हैं। लोगों को आकर्षित करने के लिए ये काफी काम की है।

Hero Splendor Plus Xtec

मौजूदा समय में ऑटो सेक्टर में हीरो बाइक का काफी बोलबाला है। इसके साथ में हीरो की बाइक बेहद कम प्राइस के साथ में शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इस त्योहार के सीजन में अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Splendor Plus Xtec बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल सकती है। चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec की विशेषताएं

- Install Android App -

आपको बता दें Hero Splendor Plus Xtec अपने दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के लिए पॉपुलर है। इस बाइक में 97सीसी का इंजन मिलता है जो कि 7.9 बीएचपी और 8.05एनएम का पीक टार्क जनरेट करता है। इसका माइलेज भी काफी शानदार है। एक लीटर पेट्रोल में ये बाइक 80 किमी तक चल सकेगी।

कितनी कीमत में कर सकते हैं खरीदारी

आपको बता दें Hero Splendor Plus Xtec बाइक अपने शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज के लिए पॉपुलर है। यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोचते हैं तो ये आपके लिए काफी सुनहरा हो सकता है। इस फाइनेंशियल प्लान के द्वारा आप इस बाइक को सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको पुरे प्लान को समझना होगा।

जानिएं बाइक खरीदने का प्लान

जानकारी के लिए बता दें कंपनी के इस फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस बाइक को 10 हजार रुपये की डाउनपेमेंट चुकाकर घर ला सकते हैं। इसके लिए बैंक भी खरीदार को 85,000 रुपये का लोन देगी। इसके बाद हर महीने 2361 रुपये की किस्त भरनी होगी।