ब्रेकिंग
हरदा : सरपंच के घर घुसा चोर पति पत्नी जागे हुई झुमाझटकी, लगभग पंचास हजार नगद, चांदी के आभूषण ले गया ... हरदा : वन विभाग एसडीओ की साठ गांठ से शासकीय आवास आवंटन में फर्जीवाड़ा, मनमर्जी के आदेश! किसी पर मेहर... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 25 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रय व भण्डारण प्रतिष्ठानों का निरीक्षण कर लिये जा रहे नमूने Harda News: जिला स्तरीय तम्बाकू नियंत्रण समिति की बैठक 25 जून को होगी Harda News: गौवंश रक्षा वर्ष में इस वर्ष गौशाला स्तर एवं जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होंगे Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत घर-घर जाकर पिलाई जा रही पोलियो की खुराक Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 1.6 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: जिले में 25 जून से प्रारम्भ होगा दस्तक अभियान Harda News: अनिल दुबे विधायक प्रतिनिधि नियुक्त

दिल्ली के द्वारका में सरेराह वकील की गोली मारकर हत्या, हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर

आचार्य संदिपन 
नई दिल्ली
दिल्ली से बेहद सनसनीखेज समाचार मिल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनदहाड़े वकील वीरेंद्र कुमार नरवाल की हत्या कर दी गई।पुलिस ने हत्या के इस मामले में जांच शुरू कर दी है।दिल्ली के द्वारका इलाके में वकील वीरेंद्र कुमार नरवाल की गोली मार कर शनिवार 1 अप्रैल की शाम हत्या कर दी गई।मणिपाल अस्पताल के सामने शाम लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया गया।पुलिस द्वारा प्रत्येक एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। पुलिस ने आगे बताया कि सभी बातों को ध्यान में रखते हुए पता लगाया जा रहा है कि वकील वीरेंद्र कुमार की किसी से दुश्मनी तो नहीं थी।वीरेंद्र नरवाल सेक्टर 12 द्वारका में रहते थे।

पुलिस ने जो बताया?
हत्या के इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमलावर बाइक पर सवार थे। हमलावरों की संख्या 2 बताई जा रही है। वकील वीरेंद्र कुमार नरवाल अपनी एर्टिगा कार में थे।वो द्वारका सेक्टर 1 पर स्थित रेड लाइट से गुजर रहे थे और इसी दौरान उन्हें मार दिया गया।इसके तुरंत बाद गोली मारने वाले बदमाश फरार हो गये। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वकील वीरेंद्र कुमार पर पहले भी जानलेवा हमला किया जा चुका है, ऐसे में शक है कि उनकी हत्या आपसी दुश्मनी को लेकर की गई है।फिलहाल पुलिस ने हत्या का कोई कारण नहीं बताया लेकिन आगे की जांच जारी है. वहीं वीरेंद्र की परिवार की ओर से फिलहाल कुछ नहीं कहा गया है।ये हत्या की पहली घटना नहीं है जहां कि दिनदहाड़े किसी को मार दिया गया हो। हाल ही में एएसआई शंभू दयाल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी।
आज हुए वकील के इस हत्याकांड ने जहां दिल्ली की कानून व्यवस्था पर बडा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है वहीं दूसरी और एक दहशत का माहौल भी उत्पन्न कर दिया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!