ब्रेकिंग
कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का नगर आगमन पर कांग्रेस... सीपीएम महासच‍िव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की उम्र में निधन,  परिजन ने शव को एम्‍स में दान क‍िया हजारों की संख्या में 13 सितंबर को किसान पहुँचेंगे हरदा मुख्यालय। जिला प्रशासन ने किये पुख्ता इंतज़ाम  सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म! 

नवविवाहिता की पति ने धारदार हथियार से की हत्या , 17 दिन पहले ही हुई थी शादी

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 महू | कोतवाली थानांतर्गत धार रोड पर बुधवार को एक नवविवाहिता की उसके पति ने धारदार हथियार से 10-12 वार कर निर्मम हत्या कर दी। इनकी शादी 17 दिन पहले ही हुई थी। इसके बाद युवती के सास-ससुर उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपित पति को ह‍िरासत में लिया

आरोपित पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसे भी चोट आई है, जिसे इलाज के लिए ले जाया गया। इधर युवती के सास-ससुर लापता हो गए। एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि अंजली और विक्रम पुत्र महेश सतोगिया की शादी 21 मई को हुई थी। गत चार-पांच दिनों से अंजली ससुराल में थी। विक्रम ने यह हत्या क्यों की। इस बात का अब तक पता नहीं चला है।

पति के हाथ पर चाकू से कटने के घाव

- Install Android App -

पुलिस के अनुसार पति विक्रम के हाथ पर चाकू से कटने के घाव हैं। वह अब तक कुछ नहीं बोला है। वहीं उसके मां-पिता फरार हैं। अंजली का मायका देपालपुर का है। पोस्टमार्टम करने वाले डा. हंसराज वर्मा ने बताया कि युवती पर मल्टीपल स्टेबिंग की गई है।

पिता बोले- एक रात पहले फोन पर कहा था मुझे लेने आ जाओ अंजली के पिता भरत यादव ने बताया कि लड़का और लड़की एक-दूसरे से करीब डेढ़ साल से बात करते थे। शादी के दो माह पहले सगाई भी हो गई थी। शादी के बाद अंजली मायके में थी। चार-पांच दिन पहले ही उसे ससुराल भेजा था। घटना की एक रात पहले मंगलवार को अंजली ने फोन पर कहा था कि मुझे लेने आ जाओ।

पिता का आरोप-दहेज मांग रहे थे 

सुबह विक्रम के पिता महेश का फोन आया और घटना की जानकारी दी। जब हम पहुंचे तब मौके पर कोई नहीं था। लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया। पिता का आरोप लड़के के परिवार की ओर से दहेज की मांग की जा रही थी।