ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

मशहूर अभिनेत्री, टीवी होस्‍ट तबस्‍सुम गोविल का 78 वर्ष की आयु में निधन

Tabassum Passes Away: बीते दौर की सदाबहार अभिनेत्री और मशहूर टीवी होस्‍ट तबस्‍सुम का निधन हो गया है। 70 वर्ष की उम्र में उन्‍होंने कार्डिअक अरेस्‍ट के बाद अपनी आखिरी सांस ली। वैसे तो उन्‍होंने हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया लेकिन अधिकांश दर्शक उन्‍हें दूरदर्शन के कार्यक्रम ‘फूल खिले हैं, गुलशन-गुलशन’ के चलते जानते व पहचानते हैं। उनकी किस्‍सागोई की अदा, मुस्‍कुराता चेहरा लोगों को हमेशा याद रहेगा। वह बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी टॉक शो होस्ट के तौर पर काफी फेमस हुई थी।

भारत की सबसे लोकप्रिय रेडियो आवाजों में से एक, साक्षात्कारकर्ता और टॉक शो होस्ट, तबस्सुम गोविल का आज मुंबई में 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें 18 नवंबर की शाम को कार्डियक अरेस्ट हुआ। कहा जा रहा है कि 21 नवंबर को उनकी याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। उनके बेटे होशान गोविल ने निधन की पुष्टि की है। उनके निधन से पूरे परिवार और उनके फैंस को सदमा लगा है।

- Install Android App -

होसेन गोविल ने कहा, ‘मां का निधन बीती रात 8:40 पर निधन हो गया। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। वह अस्पताल में भर्ती थी लेकिन वह नहीं बच पाई। वह बहुत स्वस्थ थी। हमने अपने शो के लिए 10 दिन पहले ही शूट किया है और हम अगले सप्ताह दोबारा शूट करने वाले थे। इस बीच यह घटना घट गई।

 

एक नज़र में जानिये उनकी शख्सियत

तबस्सुम ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरुआत की थी। उनका सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय शो फूल खिले हैं गुलशन गुलशन था, जहां वह मशहूर हस्तियों के साथ बातचीत करती थीं। साक्षात्कारों की उनकी प्रस्तुति बाद के वर्षों में भारतीय वार्ता शो के लिए खाका बन गई। उनका जन्म 1944 में बॉम्बे में किरण बाला सचदेव के रूप में हुआ था। उन्होंने 1947 में बेबी तबस्सुम के रूप में अपनी शुरुआत की। तबस्सुम की शादी लोकप्रिय टीवी स्टार अरुण गोविल के भाई विजय गोविल से हुई थी।