ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

यूरो किड्स ज्ञान गंगा प्ले स्कूल में मनाया वार्षिक उत्सव

Harda: आइ एम दा चेंज थीम पर इंटरनेशनल यूरो किड्स ज्ञान गंगा प्ले स्कूल में जोश एवं उत्साह से मनाया गया वार्षिक उत्सव।जिसमें नन्हे मुन्ने बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी !

जैसे लव यू जिंदगी, दिल है छोटा सा, घन घोर जंगल जैसे गीतो के बोल पर खूब तालियां बटोरी। नन्हे मुन्ने शिशुओं के द्वारा योग मेडिटेशन का अद्भुत प्रदर्शन किया गया।

- Install Android App -

माता-पिता (पेरेंट्स) ने भी अपने बच्चों के साथ प्रस्तुतियां दी तो पूरा यूरो किड्स हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सेंटर हेड अर्जुन सिंह चौहान ने यूरो किड्स प्ले स्कूल टेक्निक को विस्तार से समझाया। विशेष अतिथि श्रीमती रश्मि बंसल ने संबोधित करते हुए बताया कि वर्तमान एजुकेशन एक्टिविटी बेस है जो कि यूरो किड्स प्ले स्कूल में सब कुछ समाहित है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दैनिक अनोखा तीर के प्रधान संपादक श्री प्रहलाद जी शर्मा द्वारा छात्र एवं पालकों को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा में भविष्य की चुनौतियों के लिए यूरो किड्स टेक्निक जैसी शिक्षा आवश्यक है। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका राधिका चौहान ने किया एवं आए हुए अतिथियों एवं पालकों का आभार सीनियर टीचर अर्चना शर्मा ने माना। अंत में फाग गीत एवं होली पर्व धूमधाम से मनाया गया।