ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

राजस्थान जघन्य भट्टी कांड के दोषियों को फांसी की सजा, नाबालिग से गैंग रेप कर भट्टी जलाया था

लड़की सुबह 9 बजे तीन बकरियों को लेकर चराई के लिए निकली थी , दोनो आरोपी उसे उठाकर भट्टी के पीछे ले गए और 4 घंटे तक गैंगरेप किया। उसके बाद भट्टी में फेंककर हत्या कर दी थी।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जयपुर। प्रदेश में चर्चा में रहा भट्टी कांड के आरोपियों को फांसी की सजा दी गई। ज्ञात हो कि प्रदेश के शाहपुरा जिले के ग्राम कोटड़ी में नाबालिग से गैंगरेप कर भट्‌ठी में जलाने के मामले में दो आरोपी कालू और कान्हा को फांसी की सजा सुनाई गई है। मामले में भीलवाड़ा पॉक्सो कोर्ट 2 ने दो दिन पहले 9 में से दो मुख्य आरोपी कालू और कान्हा को दोषी करार दिया था। जबकि सात आरोपियों को बरी कर दिया था।

- Install Android App -

सोमवार को सुनाया गया फैसला

कोर्ट ने फैसला सोमवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने कालू और कान्हा को फांसी की सजा सुनाई है।मामला आज से 10 माह पहले का है। शाहपुरा के कोटड़ी थाना क्षेत्र के गांव में घटना हुई थी जिसमें नाबालिग लड़की 14 साल की थी। लड़की के पिता ने 4 माह पूर्व अपना खेत बंटाई पर कालू और कान्हा नाम के दो सगे भाई को दिया था जो खेत के पास ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। वहीं इन दोनो की नजर खेत मालिक की लड़की पर थी।

2 अगस्त को खेत मालिक का परिवार अपने रिश्तेदार के घर गया तब लड़की सुबह 9 बजे तीन बकरियों को लेकर चराई के लिए निकली इसी दौरान ये दोनो आरोपी उसे उठाकर भट्टी के पीछे ले गए और 4 घंटे तक गैंगरेप किया। उसके बाद भट्टी में फेंककर हत्या कर दी थी।नाबालिग के पिता के पुलिस में शिकायत की गई ओर पछताछ में मामला स्पष्ट हुआ। कोर्ट ने भी इस हत्याकांड को जघन्य अपराध माना है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में पीड़िता के माता.पिता भी मौजूद रहे। जिन सात आरोपियों को बरी किया है। उनमें दोनों दोषियों की पत्नी, मां, बहन और अन्य शामिल हैं।