ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

लुटेरी दुल्हनें : सुहागरात के अगले दिन 87 हजार लेकर फरार हुई दुल्हन, दूसरी शादी के छह दिन बाद गायब

मकड़ाई समाचार हरियाणा। दो अलग अलग जगहों पर दो लुटेरी दुल्हनों के भागने के मामले में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवारों की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मामला पानीपत और घरौंडा का है। पानीपत की गांधी कालोनी से शादी के अगले ही दिन दुल्हन शादी में दिये गये 87 हजार रुपए के गहने लेकर फरार हो गई। युवक ने शादी के लिए बिचौलिये को भी रुपए दिए थे।

पानीपत की गांधी कॉलोनी निवासी अशोक ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया की उसने देहरादून की टीएचडीसी कॉलोनी निवासी सुरजनलाल के माध्यम से 3 जून को कोटद्वार निवासी नेहा से शादी की थी। वह राईवाला स्थित शिव मंदिर में शादी करने के बाद पत्नी को घर ले आया। वह 4 जून को सुबह उठा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी और वह शादी में दिये गये 87 हजार रुपए के गहने भी अपने साथ ले गई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बिचौलिये सुरजन लाल और नेहा के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

- Install Android App -

इधर घरौंडा के शेखपुरा खालसा गांव में एक नवविवाहिता शादी के 6 दिन बाद ही लाखों के गहने व नकदी लेकर फरार हो गई। लड़के की शादी मैरिज ब्यूरो के मार्फत हुई थी। शिकायतकर्ता ने बताया है कि युवती इससे पहले भी कई शादियां कर चुकी है। पुलिस को दी शिकायत में शेखपुरा खालसा निवासी रणधीर सिंह ने बताया है कि उसने अपने बेटे रमन की शादी मैरिज ब्यूरो के माध्यम से पंजाब में लुधियाना की प्रीति के साथ करवाई थी। शादी के 6 दिन बाद ही प्रीति सारे गहने व नकदी लेकर फरार हो गई।

जिसकी शिकायत आईजी करनाल को बीती चार जून को दी थी। जांच अधिकारी ने लुधियाना की प्रीति, सोहन व हरि सिंह, शेर सिंह व पम्मी को थाने में बुलाया, लेकिन वे नहीं आए। बाद में पुलिस जांच अधिकारी लुधियाना में जांच के लिए पहुंचे, जहां पता चला कि प्रीति ने पहले भी कइयों से शादी की हैं और लोग ठगी का शिकार हो चुके हैं।