ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 03 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे बड़ी खबर हरदा: झाड़फुक के चक्कर में वनांचल में दो महिलाओं की हुई मौत, बड़वानी में उल्टी दस्त, 8 मरीज... हरदा: विधि विरुद्ध जमाव करने एवं आम रास्ता रोकने पर नए कानून की पहली FIR कोतवाली में हुई दर्ज! चार क... Dewas News: नेमावर पुलिस की बड़ी कार्यवाही : हरदा देवास सहित चार जिले के 29 जुआरी खेत में बने फार्म ... Harda Mandi Bhav | हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | 02 जुलाई 2024 खातेगांव : बिजली लाइन सुधार रहे दो आउटसोर्स कर्मचारियों को लगा करंट, 1 की मौत, एक घायल का उपचार जारी खातेगांव : जामनेर के दुलवा गांव में न्यायाधीशगणो ने किया वृक्षारोपण खातेगांव : आदर्श ग्राम अजनास में पंच-ज’’ अभियान के तहत वृक्षारोपण हुआ खातेगांव : औपनिवेशिक युग के कानूनो के बदले भारतीय कानूनों का प्रतिस्थापना दिवस थाना में समारोह पूर्व... हरदा : गुण्डा बदमाशो के घर पर मध्य रात्री में पुलिस ने दी दस्तक, पुलिस अधीक्षक चौकसे के आदेश के बाद ...

शादी से एक दिन पहले घर से भागा दूल्हा, प्रेमिका के साथ रचाई शादी, इधर वधु पक्ष ने की तिलक में लिए सात लाख रुपए लौटाने की मांग

20 जनवरी को होनी थी शादी, एन मौके पर गायब हुआ दूल्हा

मकड़ाई समाचार अनूपपुर। अनूपपुर जिले में अनोखा मामला सामने आया है, शादी की तैयारियां उस समय धरीकी धरी रह गई, जब शादी के ऐन मौके पर दूल्हे ने धोखा दे दिया और अचानक लापता हो गया। लड़की वाले बारात का इंतजार करते रह गए , लेकिन दूल्हा नहीं पहुंचा। दो दिन बाद लड़के ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली, जिसके बाद मामला थाने जा पहुंचा। वधु पक्ष ने दूल्हे पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सात लाख रुपए तिलक और शादी में खर्च हुए रुपए के हर्जाने की मांग की है।

दरअसल , छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सकोला निवासी अविनाश सिंह बघेल की शादी अनूपपुर जिले की एक लड़की से तय हुई थी। 20 जनवरी को शादी थी, लेकिन शादी के एक दिन पहले ही दूल्हा घर से लापता हो गया, यह खबर आग की तरह फैल गई। आनन – फानन में लड़के के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। लेकिन शादी की तिथि और मुहूर्त निकल जाने के बाद 21 जनवरी को एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जो सबको चौका दिया। दूल्हा किसी और लड़की के साथ परिणय सूत्र में बंध चुका था।

इस घटनाक्रम से आहत वधु पक्ष ने कोतमा थाने में वर पक्ष के लोगो के खिलाफ धोधाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। लड़की वालों का आरोप है कि लड़के वालों ने विवाह के लिए तिलक में सात लाख रुपए लिए थे। वधु पक्ष ने मांग कि है कि तमाम रस्मों में हुए खर्च और तिलक में लिए पैसे वापस कराया जाए और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। उसके इस कृत्य से उन्हें सामाजिक रूप से अपमानित होना पड़ा है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी अजय बैगा का कहना है कि इस संबंध में युवक के पिता से बात हुई है और वे थाने में आकर बयान देने के साथ ही रुपए और सामग्री भी वापस करने के लिए तैयार हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!