ब्रेकिंग
हरदा : सरपंच के घर घुसा चोर पति पत्नी जागे हुई झुमाझटकी, लगभग पंचास हजार नगद, चांदी के आभूषण ले गया।... हरदा : वन विभाग एसडीओ की साठ गांठ से शासकीय आवास आवंटन में फर्जीवाड़ा, मनमर्जी के आदेश! किसी पर मेहर... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 25 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रय व भण्डारण प्रतिष्ठानों का निरीक्षण कर लिये जा रहे नमूने Harda News: जिला स्तरीय तम्बाकू नियंत्रण समिति की बैठक 25 जून को होगी Harda News: गौवंश रक्षा वर्ष में इस वर्ष गौशाला स्तर एवं जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होंगे Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत घर-घर जाकर पिलाई जा रही पोलियो की खुराक Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 1.6 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: जिले में 25 जून से प्रारम्भ होगा दस्तक अभियान Harda News: अनिल दुबे विधायक प्रतिनिधि नियुक्त

सनातन धर्म श्रेष्ठ है। इसमें भाई बहन की शादी नहीं होती। बागेश्वर के दरबार में मुस्लिम महिला बोली, अपनाया धर्म

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीस मशहूर कथावाचक आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का शनिवार को पांचवा और दिव्य दरबार का दूसरा दिन था। इस बिच शनिवार को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में एक मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म अपनाया है। मुस्लिम युवती ने हिन्दू धर्म को अपनाने की घोषणा करते हुए कहा कि सनातन धर्म श्रेष्ठ है। इसमें भाई बहन की शादी नहीं होती। तीन तलाक कहकर छोड़ नहीं दिया जाता।

दिव्य दरबार में लाखों लोगों की भीड़ शामिल हुई। लोगों का हुजूम इतना ज्यादा था कि विशाल पंडाल भी कम पड़ गया। 23 तारीख को दरबार का अखरी दिन होगा। दूसरी ओर शनिवार को ही ओडिशा के 3 लोगों ने भी धर्म वापसी कर सनातन धर्म को अपनाने की घोषणा की।

- Install Android App -

Don`t copy text!