ब्रेकिंग
हरदा : सरपंच के घर घुसा चोर पति पत्नी जागे हुई झुमाझटकी, पंचास हजार नगद, चांदी के आभूषण ले गया।, सिर... हरदा : वन विभाग एसडीओ की साठ गांठ से शासकीय आवास आवंटन में फर्जीवाड़ा, मनमर्जी के आदेश! किसी पर मेहर... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 25 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रय व भण्डारण प्रतिष्ठानों का निरीक्षण कर लिये जा रहे नमूने Harda News: जिला स्तरीय तम्बाकू नियंत्रण समिति की बैठक 25 जून को होगी Harda News: गौवंश रक्षा वर्ष में इस वर्ष गौशाला स्तर एवं जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होंगे Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत घर-घर जाकर पिलाई जा रही पोलियो की खुराक Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 1.6 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: जिले में 25 जून से प्रारम्भ होगा दस्तक अभियान Harda News: अनिल दुबे विधायक प्रतिनिधि नियुक्त

सहपाठी ने अश्लील डिमांड की नही मानने पर छात्रा का अश्लील विडियो बनाकर सोशल प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया

               छात्र  अपने ही दोस्त का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है

मकड़ाई समाचार गोरखपुर ।घटना चिलुआताल इलाके के एक गांव की है। जहां एक ही क्लास में पढ़ने वाले दोस्त ने अपने ही क्लास की लड़की का एनुअल फंक्शन में वीडियो बना लिया। फिर उसे एडिट कर उसमें छात्रा का फेस लगा दिया। उसकी हरकतों से परेशान होकर छात्रा बीमार पड़ गई। जब युवक को लगा कि वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएगा तो उसने छात्रा का रिजिनल न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।वीडियो वायरल होता हुआ छात्रा के घर वालों समेत पड़ोसियों तक पहुंच गया। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

SP नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि स्कूल में फंक्शन के दौरान अभिषेक ने बनाया वीडियो चिलुआताल इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की चिउटहां स्थित ैटड स्कूल में क्लास 10वीं की छात्रा है। छात्रा के साथ उसी के क्लास में अभिषेक यादव उर्फ शशांक यादव नाम भी एक छात्र पढ़ता है। वह मीरपुर मटियारी गांव का रहने वाला है।अश्लील डिमांड करने लगा अभिषेक लगातार छात्रा का मानसिक शोषण करने लगा उसे ब्लैकमेल कर अश्लील डिमांड करने लगा। छात्रा ने जब उसकी बात मानने से इनकार कर दिया तो अभिषेक उसके माता. पिता को और परिवार के साथ गाली.गलौच करते हुए धमकियां देने लगा।कुछ दिनों तक तो यह सिलसिला चलता रहा लेकिन छात्रा किसी भी कीमत पर उसकी बात मानने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद जब अभिषेक को लगा कि अब वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकेगा तो उसने छात्रा की वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्मों पर वायरल कर दिया।

- Install Android App -

Don`t copy text!