ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

सिराली : कतिया समाज के युवाओं की बैठक संपन्न

तहसील स्तर पर युवा संगठन बनाए जाने की रणनीति तैयार की

मकड़ाई समाचार सिराली। रविवार को कतिया समाज के सामाजिक भूखंड पर 1:00 बजे से आखाजी भाना जी कतिया समाज कल्याण समिति सिराली के मीडिया प्रभारी अजय मंडलेकर की अध्यक्षता में समाज के युवाओं की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि आखाजी भाना कतिया समाज कल्याण समिति सिराली के अध्यक्ष भगवानदास ढोके शामिल हुए। युवाओं के हृदय सम्राट, युवा नेता समाजसेवी अजय मंडलेकर ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कतिया समाज के विकास के लिए युवाओं को आगे रहकर समाज में अपनी भागीदारी निभाते हुए समाज के विकास के लिए कार्य करना होगा। तब ही समाज को नई दिशा मिलेगी सिराली के युवाओं के लिए अजय मंडलेकर द्वारा पूर्व में खेल सामग्री देने का आश्वासन दिया था। उसी आश्वासन को आज पूरा करते हुए युवाओं को खेल सामग्री वितरण की गई। और कहा तहसील क्षेत्र सिराली के सभी गांव में समाज के युवाओं को जोड़ने के लिए समाज के युवाओं द्वारा गांव-गांव अभियान चलाया जाएगा। जिसमें प्रत्येक गांव स्तर पर एक समिति का गठन किया जाएगा। जिसमें 11 लोग रहेंगे जो आखाजी भाना जी कतिया समाज कल्याण समिति के रजिस्ट्रेशन पर कार्य करेगी।

- Install Android App -

आखाजी भाना जी कतिया समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता भगवान दास ढोके ने अपनी बात रखते हुए बताया कि समाज के युवाओं को शिक्षा के प्रति जागरूक किया गया। एवं समाज के युवाओं को नशे की लत से दूर रहने की सलाह दी गई। समाज के शिक्षित युवाओं को स्टेनोग्राफर का कोर्स निशुल्क क्लास पढ़ाने के लिए युवाओं को प्रेरित किया गया। उनके निजी भवन पर ही निशुल्क स्टेनोग्राफर की ट्यूशन युवाओं को निशुल्क कराई जाएगी।

समिति द्वारा आखा तीज पर कतिया समाज के सामाजिक भूखंड पर सम्मेलन कराया जाएगा। जिसमें समाज के युवाओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का सहयोग रहेगा। सम्मेलन कराने के लिए गांव गांव जाकर लोगों के सहयोग से सम्मेलन कराया जाने का निर्णय समिति द्वारा लिया गया। बैठक का संचालन निर्भय दास दूधे द्वारा किया गया।

कतिया समाज की बैठक में समाज के अध्यक्ष भगवानदास ढोके, समाज के वरिष्ठ समाजसेवी शिवप्रसाद जी मल्हारे, अजय मंडलेकर, भागवत लखोंरे, रामशंकर हूरमाले, अमित चौरसिया, संतोष नागले, योगेश ढोके, ध्रुव लखोरे, संजय लखोंरे, रामनिवास मंडलेकर, गणेश विले, अजेश काजवे, अखलेश सेजकर, अश्विनी भैसारे, अकाश भैसारे, आदि समाज के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं युवा लोग मौजूद रहे।