ब्रेकिंग
Coast Guard Bharti 2024: इंडियन कोस्ट गार्ड में नई भर्तियाँ, 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका! Rabi Crops MSP: सरकार ने किया रबी फसलों के MSP में बढ़ोतरी, किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी MPPSC Exam 2022 Interview: राज्य सेवा परीक्षा के इंटरव्यू 11 नवंबर से होंगे शुरू, 29 अक्टूबर से एडमि... PM Kisan Beneficiary List 2024: सिर्फ इन किसानो को मिलेंगे 2000 रुपए, लाभार्थी सूचि में जल्दी देखे अ... Petrol Price Today: आज का पेट्रोल-डीजल रेट: राज्य में फ्यूल की नई कीमतें, जानें आपके शहर में ताजा दा... Ayushman Card List 2024: आयुष्मान कार्ड की लिस्ट हुई जारी, 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज, यहां चेक करे... मध्य प्रदेश में किसानों के लिए खुशखबरी, रबी फसलों के लिए फ्री बिजली से सिंचाई होगी आसान Free Bijli नेमावर : सरकारी अस्पताल में गरीब आदिवासी महिला के पास 5 रूपये नही थे। आग में झुलसी बेटी के संग मां ब... खातेगांव : साई महाराज का चल समारोह निकाला,11 वर्षों से मां जगदम्बे के साथ ही साईं बाबा की प्रतिमा भी... धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप: जयस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रामदेव काकोड़िया के खिलाफ खातेगांव...

हरदा / सिवनी मालवा : शादी से लोट रहे टवेरा वाहनों पर बदमाशो ने किया लाठी, पत्थर, रॉड से हमला तोड़फोड़ मारपीट, 4 नामजद सहित अन्य पर विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज !

एक बदमाश को पकड़ाहरदा : बीते कल हरदा जिले के मांदला निवासी सरपंच विनय मांझी अपने दोस्तो और अन्य लोगो के साथ दो टवेरा वाहन में बैठकर सिवनी मालवा थाना क्षेत्र के ग्राम नंदरवाडा में राजेंद्र राठौर के घर शादी में गए थे। बीती रात वो अपने दोस्तो के साथ दोनो टवेरा वाहनों के साथ हरदा वापस आ रहे थे।तभी नर्मदा पुरम जिले के सिवनी मालवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बायपास रोड पर बाइक सवार चार युवकों ने रास्ता रोककर शराब के लिए एक हजार रुपए मांगे नहीं देने चारो युवकों ने मां बहन की गंदी गंदी गालियां दी। सरपंच विनय ने बताया हम उनसे आगे निकलकर वाहन लेकर निकले तो कुछ दूर आगे फिर चार अन्य युवकों ने हमारे वाहनों को रोककर हमारे वाहनों पर टामी, लाठी, हथौड़ी एवं पत्थरो से हमारी दोनों टवेरा गाड़ी के काच तोड़ दिये हम बीच बचाव करने उतरे तो एक लड़के ने पत्थर फेककर मारा तो मुझे दाहिने आँख के नीचे लगा। मेरे साथ के लोगों ने उन लड़को को समझाया तो उन लड़को ने मेरे साथीयो के साथ भी हाथ एवं लाठी से मारपीट किया। जिसमें प्रदीप यादव, मोहित सारंग, विकास राठौर, शाकिर खान को चोटे आई है।

- Install Android App -

झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकठ्ठा हो गए। इसी बीच एक बदमाश को हमने पकड़ लिया गया। और
घटना स्थल से ही डायल 100 को फोन लगाकर मदद के लिए बुलाया ।
फरियादी विनय मांझी की शिकायत पर सिवनी मालवा पुलिस ने चार नामजद सहित अन्य बदमाशो के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया। सिवनी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 341,294,323,327,336,427,506,340 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।