ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

दूल्हे को 3 लाख का चूना लगाकर रात को भाग गई नई दुल्हन, नकली चाचा-चाची और बिचौलिए समेत 4 के खिलाफ 420 का मामला दर्ज

हरदयाल कीर्ति जैसी सुंदर पत्नी पाकर अपने आप को काफी धन्य समझ रहा था

मकड़ाई समाचार सागर। जिले के राहतगढ़ थाना इलाके में एक नई नवेली दुल्हन अपने दुल्हे को करीब 3 लाख का चूना लगाकर रात के अंधेरे में फरार हो गई। मामले में पुलिस ने धारा 420 का मामला दर्ज कर लुटेरी दुल्हन और उसके तीन अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

- Install Android App -

मामला राहतगढ़ थाने इलाके के खेजरा माफी गांव का है, जहां के हरदयाल राय की शादी ग्राम मुड़िया खेड़ा, जिला भोपाल निवासी कीर्ति पटेल से 11 फरवरी को नरसिंह बाबा मंदिर में हुई थी। 4 मार्च की रात नई नवेली दुल्हन दूल्हे को सोता छोड़कर रात में रफूचक्कर हो गई। साथ में गहने और दो मोबाइल भी ले गई। दुल्हे हरदयाल की शादी बिचौलिए राकेश सपेरा के माध्यम से हुई थी। बिचौलिए ने ही कीर्ति कुशवाहा से उसे 10 फरवरी को विदिशा जिले के एक ढाबे में मिलवाया था। इस दौरान कीर्ति के साथ में उसके रिश्ते के चाचा जमना अहिरवार और चाची, निशा भी साथ थे। उसी समय शादी के एवज में एक लाख रुपये देने की बात सामने आई तो हरदयाल ने 50 हजार रुपये मौके पर बिचौलिए को दे दिए। बाकी 49 हजार कीर्ति के खाते में फोन पे के माध्यम से ट्रांसफर कर दिया।

इतना सब होने के बाद नरसिंह बाबा मंदिर में धूमधाम से शादी हुई जिसमें हरदयाल के परिजन और कीर्ति के कथित चाचा चाची भी शामिल हुए। हरदयाल कीर्ति जैसी सुंदर पत्नी पाकर अपने आप को काफी धन्य समझ रहा था। उसने शादी में कीर्ति को सोने का मंगल सूत्र, पायल, करधौनी, सोने की बेंदी, सोने का हार आदि गहने दिए। इतना ही नहीं एक मोबाइल भी कीर्ति को दिया। शादी के बाद हरदयाल की जिंदगी बड़े आराम से गुजर रही थी। कीर्ति ने हरदयाल को एक भी दिन ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि वह एक दिन उसे चूना लगाकर भाग जाएगी। चार मार्च की रात कीर्ति सारे गहने और मोबाइल लेकर भाग गई। साथ में हरदयाल का पर्सनल मोबाइल भी ले गई। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

पत्नी कीर्ति के भाग जाने के बाद जब हरदयाल ने पतासाजी की तो सामने आया कि उसके नकली चाचा चाची शादी में शामिल होने आए थे। वे करौंदा जिला रायसेन के निवासी और इसी तरह के फ्राड करना उनका पेशा है। फिलहाल पुलिस ने कीर्ति के साथ साथ जमना अहिरवार उसकी पत्नी निशा और राकेश सपेरा को भी 420 में आरोपी बनाया है।