ब्रेकिंग
हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प... मनावर: मंदिर के अंदर पुजारी ने किया प्रवेश तेंदुए ने किया पुजारी पर हमला, गंभीर घायल

MP NEWS -चंबल पुलिस का बड़ा अभियान,105 अवैध हथियार सहित 107 बदमाशों को गिरफ्तार किया

मकड़ाई एक्सप्रेस भोपाल|छह महीने में एमपी में विधानसभा के चुनाव हैं। इससे पहले चंबल जोन में अवैध हथियारों और अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने एक बड़ा अभियान छेड़ दिया है। ऑपरेशन प्रहार के तहत चंबल इलाके में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में अवैध हथियार और आग्नेयास्त्रों को जब्त किया है।

ये कार्रवाई वाहन चेकिंग और मुखबिरों की सूचना पर की गई है। पुलिस ने पूरे चंबल इलाके में पांच दिनों तक यह कार्रवाई की है। इस दौरान 100 से अधिक अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।दरअसल, चंबल जोन में अवैध हथियारों के प्रयोग को रोकने के लिए मध्यप्रदेश पुलिस ने 26 से 30 मार्च तक एक बड़ा अभियान चलाया है। इस अभियान के दौरान चंबल जोन के मुरैना, भिंड और दतिया जिलों में दिन-रात कार्रवाई की गई है। पुलिस ने अपराधियों से बड़ी संख्या में कट्टे, बंदूकें आदि बरामद किए हैं। चंबल जोन के आईजी सुशांत सक्सेना ने विगत दिनों भिंड, मुरैना, दतिया और श्योपुर के एसपी को अपने-अपने जिलों में कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद कार्रवाई शुरू की गई थी।

इस अभियान के दौरान पुलिस ने कुल 107 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 105 अवैध हथियार जब्त किए हैं। अपराधियों के पास से 121 राउंड कारतूस भी जब्त किए हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 21 बाइक और एक चार पहिया वाहन जब्त किया है। इसके साथ ही दूसरे लोगों के नाम पर लाइसेंसी हथियार लेकर चलने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हथियार भी जब्त किए हैं। इसके साथ ही कट्टे-बंदूक आदि के साथ रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों पर भी पुलिस ने सख्ती बरतते हुए केस दर्ज किया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!