ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

Harda news : दो मोटरसाइकिल की आपस में जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत, 3 गंभीर घायल !

मकड़ाई समाचार हरदा। जिले के ग्राम मांदला में बीती रात को दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोग गंभीर घायल हो गए। गंभीर घायल एक 23 वर्षीय युवक ने जिला अस्पताल में देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

- Install Android App -

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मांदला में रहने वाला अजय पिता बालाराम गारगे उम्र 23 साल सोमवार रात को करीब 10 बजे के आसपास अपने दोस्त आंनद के साथ बाइक पर सवार होकर गुटका एवं पाउच लेने मेन रोड़ पर आया था।

इस दौरान खिरकिया की ओर से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों बाइक पर सवार चारों युवक घायल हो गए। जिसमें अजय को सिर में गम्भीर चोट लगने की वजह से जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। जिसने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।