ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

Big News : आम तोड़ने पर चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट | जौनपुर |

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जौनपुर। गांव में जैसे ही खबर लगी की चाचा ने आम तोड़ने की छोटी सी बात पर अपने ही भतीजे का मर्डर कर दिया सनसनी फैल गई। मीरगंज थानाक्षेत्र के कमासिन नरवापर गांव में चाचा ने आम तोड़ने के विवाद में भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान हुई मारपीट दो और लोग गंभीर घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Install Android App -

 मीरगंज थाना प्रभारी बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि कमासिन नरवापर गांव के रहने वाले गिरजाशंकर प्रजापति के परिजनों ने तहरीर में बताया है कि गिरजाशंकर की अपने चाचा से आम तोड़ने को लेकर विवाद हो गया था। गुरुवार की सुबह चाचा से मारपीट हुई तो चाचा व उनके घर के अन्य सदस्यों ने बल्लम और फावड़े से हमलाकर गिरजाशंकर रूद्र प्रजापति और और रामजीत को फावड़ा और बल्लम घायल कर दिया। इलाज के दौरान गिरजाशंकर की हुई मौत पुलिस के अनुसार इस मारपीट में दूसरे पक्ष से राजनाथ व कृष्णगोपाल भी घायल हो गए।सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गिरजाशंकर की मौत हो गई। उसके सीने में बल्लम से शरीर के बाईं तरफ गंभीर चोट लगी थी।