ब्रेकिंग
टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या श्राद्ध पक्ष में विशेष: तुरनाल का पांच लड्डूः जहां किया था भगवान परशुराम ने अपने माता-पिता का पिंडदा...

Aap पार्टी के नेता आनंद जाट पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने 100 करोड़ का मानहानि का दावा । उधर दिल्ली पहुंचे आप नेता

हरदा, )। हरदा विधायक व प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल द्वारा आनंद जाट के विरुद्ध हरदा कोर्ट में मानहानि का दावा किया गया। आप पार्टी के नेता आनंद जाट द्वारा पिछले 6 माह से अधिक समय से लगातार मंत्री पटेल को आए दिन अपने फेसबुक सोशल मीडिया अकाउंट से भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे थे। आनंद जाट के द्वारा जिले के कलेक्टर एसपी   सहित भाजपा के पूर्व नपा अध्यक्ष ओरिध्र भाजपा जिलाध्यक्ष पर भी पूर्व में सोशल मीडिया पर आरोप लगाए गए। । लेकिन कृषि मंत्री कमल पटेल पर लगातार आनंद जाट करोड़ो रुपए की अवैध संपत्ति सहित फर्जी कंपनियों के आरोप लगाते आ रहे थे। जिसके चलते कृषि मंत्री कमल पटेल की छबि धूमिल हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी बीच मंत्री पटेल द्वारा अपने अधिवक्ता के माध्यम से मानहानि न करने व समझाइश तौर पर माफी मांगने हेतु सूचना पत्र प्रेषित किया गया था ।

- Install Android App -

इसके पश्चात भी आनंद जाट द्वारा आरोप लगाते हुए लगातार मानहानि की जाती रही । इस कारण मंत्री पटेल द्वारा व्यवहार न्यायालय हरदा में मानहानि की क्षतिपूर्ति राशि 100 करोड़ की वसूली बाबत वाद संस्थित (केस दायर) किया गया है।
, मंत्री पटेल ने मीडिया से बात करते हुए पूर्व में जानकारी दी थी कि वे मानहानि का केस करेंगे। उन्होंने ये भी कहा था की उसकी हालत राहुल गांधी जैसी कर दूंगा।  और अब लंबे समय बाद आज इसका नोटिस सामने आया है ।

इस सम्बन्ध में जिला एवं सत्र न्यायलय हरदा द्वारा मंत्री पटेल द्वारा जारी वाद को लेकर आनंद जाट को नोटिस जारी किया गया था। इसके तहत उन्हें 5 सितम्बर को अपने प्रमाणित साक्ष्यों के साथ न्यायालय के समक्ष उपस्थित होना था । सूचना  यह भी है की आनंद जाट कोर्ट में उपस्थित नही हुए।   इधर आनंद जाट ने मीडिया को बताया कि मुझे कोई नोटिस नहीं मिला है और ना ही इस संबंध में कोई जानकारी सूचना पत्र मिला है। यदि मिलेगा तो मंत्री जी सौ करोड़ क्या हजार करोड़ रुपए का मानहानि का दावा करेंगे तो भी पीछे नहीं हटूंगा उन्होंने कहा कि मेरे पास जितने भी आरोप लगाएं हैं उनके प्रमाण मौजूद हैं । सच कहने से आज नहीं हटा और आगे भी पीछे नहीं हटूंगा ।इधर बीते दो तीन दिनो से करोड़ों रुपए की कंपनी की फाइल आनंद जाट द्वारा दिल्ली भिजवाने की जनचर्चा भी चल रही है।  अब आनंद जाट के दावों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल चुनाव नजदीक है। और ऐसे समय में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।