ब्रेकिंग
PM Kisan Yojana: किसानों के लिए खुशखबरी, इस दिन आएगी 18वीं किस्त, इन किसानों को मिलेंगे ₹2000 शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का पीएम मोदी पर हमला, मोदी गौहत्या बंद करो या हिंदू हिंद... सर्व पितृ मोक्ष( भूतड़ी) अमावस्या की व्यवस्था को लेकर नेमावर में हुई प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ! हरदा: आबकारी विभाग ने मदिरा के अवैध विक्रय परिवहन के विरुद्ध 9 प्रकरण दर्ज किए हरदा: राष्ट्रीय गोपाल रत्न पुरस्कार के लिये 30 सितम्बर तक ऑनलाइन आवेदन करे। Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।...

Crime News : जमीनी विवाद में पेशी पर जा रहे युवक को पांच गोली मारी, चाचा के लड़कों ने किया हमला

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 नर्मदापुरम। कलेक्ट्रेट रोड स्थित कोठी बाजार में सोमवार शाम करीब पांच बजे एक युवक को गोली मार दी गई। युवक पर पांच फायर किए गए। जिसमें से तीन गोलियां उसे लगी हैं। युवक खुद को बचाने के लिए एक मकान में घुस गया तो हमलावरों ने वहां भी पीछा किया।दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले स्थान पर अचानक हुए गोलीकांड से लोगों में दहशत बनी हुई है।। कार  में सवार होकर आए हमलावर आनन फानन में हमलाकर वहां से फरार हो गए। पूरी घटना दुकानों में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है।

अधिकारी भी पहुंचे घटनास्थल पर

मामले की की जानकारी लगने के बाद एसपी डा गुरकरन सिंह, एसडीओपी पराग सैनी मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद घायल युवक से एसपी ने जानकारी ली।घटना के पीछे सिवनीमालवा के ग्राम हिरणखेड़ा में दस एकड़ जमीन को लेकर विवाद है। जिसको लेकर युवक पर हमला हुआ है।हमलावर कोइ्र ओर नही उसी के चचेरे भाई है।

हत्या के मुकदमे के लिए पेशी पर जा रहा था

एसपी सिंह के मुताबिक युवक का नाम सुरेंद्र कुचबंदिया है। उस पर हत्या का मुकदमा चल रहा है। इसी मामले की पेशी के लिए न्यायालय जा रहा था। कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया। फायरिंग में उसे गोली लगी है। घटनास्थल से कुछ कारतूस के खोखे बरामद किए गए हैं। घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Install Android App -

पुरानी रंजिश के चलते हमला

एसपी को दिए बयान में घायल सुरेंद्र ने बताया कि उनकी पारिवारिक पुरानी रंजिश चल रही है। सुरेंद्र के मुताबिक उस पर जगबीर और सुधीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया है। एसडीओपी पराग सैनी ने बताया कि सुरेंद्र पर हत्या का केस दर्ज है। हत्या के मामले की पेशी पर वह जा रहा था इसी दौरान उस पर हमला हुआ है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं।

प्रत्यक्षदर्शी बताया आंखो देखा हाल

 एक युवक लहूलुहान हालत में एक घर में घुस रहा था। उस पर हमलावर गोली चला रहे थे। वह घर के अंदर जाकर छुपा तो हमलावर पीछे गए फिर हमलावर कार में बैठकर वहां से फरार हो गए। जिस घर में युवक घुसा था वहां के लोग भी बुरी तरह घबरा गए थे। रहवासी मदद के लिए आगे आए और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

इनका कहना है

हिरणखेडा निवासी सुरेंद्र नामक युवक पर हमला हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैए जहां उपचार जारी है। कितनी गोली लगी है यह जांच के बाद ही सामने आएगा। आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। मामला दस एकड़ की जमीन से जुडा हुआ है पूरे मामले की जांच की जा रही है। –  डा गुरकरन सिंह, एसपी. नर्मदापुरम