ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

LIC Policy : एलआईसी का हेल्थ प्लान, सिर्फ 2000 रुपये के खर्च पर मिलेंगे कई सारे फायदे, जानें

LIC Policy : LIC ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई पॉलिसी लॉन्च की हैं। LIC ने हर वर्ग को ध्यान में रखा है. एलआईसी में निवेश करने से ग्राहकों को कई फायदे मिलते हैं जैसे अचानक कोई बीमारी होने पर इलाज के लिए पैसों की दिक्कत नहीं होती है।

LIC Policy

किसी आपातकालीन स्थिति में परिवार को आर्थिक संकट का सामना नहीं करना पड़ता है। एलआईसी पॉलिसी में निवेश करने पर ग्राहकों को किसी भी नुकसान का डर नहीं होता है क्योंकि यह पॉलिसी के क्षेत्र में एक भरोसेमंद कंपनी है।

एलआईसी की जीवन आरोग्य एक ऐसी पॉलिसी है, जिसके तहत ग्राहकों को महज 2,000 रुपये में कई फायदे मिल सकते हैं। यह योजना खास तौर पर एक बीमारी को ध्यान में रखकर पेश की गई है। स्वास्थ्य आज हर किसी की प्राथमिकता है।

- Install Android App -

आज के समय में इलाज के खर्च में भारी बढ़ोतरी परेशानी का कारण बन गई है। अगर परिवार का कोई सदस्य बीमार पड़ जाए तो लोगों को कर्ज तक का सामना करना पड़ता है। ऐसे में इस प्लान को लेने के बाद लोग इन चिंताओं से मुक्त रह सकते हैं।

एलआईसी जीवन आरोग्य पॉलिसी में मिलेंगी ये सुविधाएं

अस्पताल में भर्ती होने और सर्जरी के मामले में अधिकतम सुरक्षा है। हेल्थ कवर हर साल मिलता है. वास्तविक चिकित्सा लागतों के बावजूद एकमुश्त लाभ उपलब्ध है। कोई दावा लाभ उपलब्ध नहीं है. लचीला लाभ विकल्प उपलब्ध है. लचीला प्रीमियम भुगतान विकल्प भी उपलब्ध है।

इस योजना के तहत आप यह चुन सकते हैं कि आपको शुरुआती लाभ पहले साल में मिले। अगर आप अस्पताल में भर्ती हैं तो यह राशि दी जाएगी. सर्जरी के मामले में यह राशि शुरुआती दैनिक लाभ से 100 गुना अधिक होगी। इसमें 1 से 4 लाख रुपये तक का फायदा मिलता है. इसमें उम्र, लिंग और स्वास्थ्य के हिसाब से कवर दिया जाता है.