ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

Harda Breaking: नहाने के दौरान 30 वर्षीय युवक राहुल आंजने ( गुर्जर ) को लगा करंट, हुई मौत, परिवार पर टूटा दुख का पहाड़

हरदा/शिवपुर : शनिवार सुबह नहाने के दौरान एक युवक को करंट लग गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार नर्मदापुर जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोठरा रहने वाले युवक को नहाते समय करंट लग गया था। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल पोस्ट मार्डम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी लग पाएगी।  मृतक के पिता रामकृष्ण और उनके सहयोगी नारायण गुर्जर ने मकड़ाई एक्सप्रेस को काल करके बताया की। करंट हल्का लगा था। पर उसे हार्ट अटैक आया है। 

युवक शिवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोठरा का रहने वाला राहुल पिता रामकृष्ण आंजने (30) जो कि बजाज फाइनेंस कंपनी की टिमरनी शाखा में रिकवरी एजेंट का काम करता था।
शनिवार सुबह वह बाधरूम नहाने गया –

- Install Android App -

बाथरूम में उसे करंट लग गया। उसे तत्काल हरदा जिला अस्पताल लाया गया। उसकी एक छोटी बेटी भी है। छोटा भाई बीएफएस में नौकरी करता है और वह अभी राजस्थान में पोस्टेड है।

दो दिन पहले ही खाटू श्याम दोस्तो के साथ गया था युवक –

मालूम हो की राहुल अपने दोस्तो के साथ दो दिन पहले ही खाटू श्याम गया था। इधर मौत की सूचना मिलते ही परिवार और रिश्तेदार सहित लोग थाना पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनो सौप दिया। परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है। राहुल की अचानक हादसा होने के बाद उसके टिमरनी के दोस्त भी सदमे में है।