ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Indore Gang Rape: ‘प्यार सेक्स धोखा गैंगरेप’ इंदौर में विवाहित युवती के प्रेमी ने 8 दोस्तो के साथ मिलकर बारी-बारी से लूटी आबरू, अश्लील विडियो बनाकर किया ब्लैक मेल

इंदौर : प्यार मोहब्बत के चक्कर में कई बार विवाहित युवती अपना जीवन बर्बाद कर लेती है। ऐसा ही एक इंसानियत मानवता को झकझोर देने वाला मामला मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में सामने आया जहा शादीशुदा युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस घटना में पीड़िता का पूर्व प्रेमी भी शामिल है। शादीशुदा युवती ने इसकी शिकायत थाने में की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पूर्व प्रेमी ने लिया बदला –

- Install Android App -

पीड़िता का पूर्व प्रेमी से शादी नहीं करना इतना महंगा पड़ गया कि उसने युवती को दिनदहाड़े अगवा कर लिया। इसके बाद अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार देर रात 23 वर्षीय शादीशुदा युवती की शिकायत पर अंकित कदम सहित उसके सात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

साथियों के साथ किया अपहरण –

थाना प्रभारी के अनुसार घटना करीब छह महीने पुरानी बताई गई है। पीड़िता दोपहर करीब ढाई बजे ससुराल से मां के घर जा रही थी। 60 फीट रोड से आरोपी अंकित साथियों के साथ आया और युवती का अपहरण कर लिया। इसके बाद आईडीए की जर्जर इमारत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने धमकाया कि शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर देगे।