ब्रेकिंग
Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प...

Datia News : नवविवाहिता की लाश फांसी के फंदे पर झूलती मिली, पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दतिया। जिले के पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम खिरिया फैजुल्ला में एक नव विवाहिता का संदिग्ध हालात में शव घर में ही फंदे पर झूलता हुआ मिला है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।बुधवार की दोपहर 2 बजे पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। युवती के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है।

युवती के  ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप 

मामले में जो बात निकलकर सामने आई है कि मृतका खिरिया फैजुल्ला निवासी रामअवतार यादव की पत्नी है जिसका शव घर में फंदे पर झूलता हुुआ मिला। इस दौरान रामअवतार अपने खेत पर गया हुआ था। नव विवाहिता के मृत होने की खबर मिलने पर उसके मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए और मृतिका के पिता रामेश्वर यादव ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाए है। उन्होने कहा कि बेटी की शादी 3 वर्ष पूर्व रामअवतार के साथ की थी। इनका एक डेढ़ साल का बेटा भी है।इन दोनो पति और पत्नी में विवाद होता रहता था। बेटी की लाश पर मारपीट के निशान भी हैं।
एसडीओपी भांडेर ने बताया कि शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम रिर्पोट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। वही मायके पक्ष ने जो आरोप लगाए उनकी जांच की जा रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!