ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

हंडिया : धार्मिक नगरी हंडिया पहुंचें दादा गुरु सत्संग व प्रवचनों का सैकड़ों श्रद्धालुओं ने लिया लाभ, आज सुबह आगे कि यात्रा के लिए रवाना हुए दादा गुरु

 सुमित खत्री हंडिया।मां नर्मदा के एक ऐसे भक्त जो रेवा मैया की भक्ति में लीन होकर 27 नवंबर 2023 से मां नर्मदा की निराहार परिक्रमा कर रहे दादा गुरु भय्यू जी महाराज ने शुक्रवार शाम को धार्मिक नगरी हंडिया में प्रवेश किया।दादा गुरु के धार्मिक नगरी में प्रवेश करते ही श्रद्धालुओं द्वारा पुष्प वर्षा कर ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

- Install Android App -

नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए दादा गुरु का पूरा दल कई श्रद्धालुओं सहित श्री वसुंधरा सेवा आश्रम पहुंचा।जहां दादा गुरु के अनशन रुपी इस महाव्रत में उनके स्वागत दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं की काफी संख्या रही।यहां कुछ देर विश्राम के बाद दादा गुरु ने भगवान रिद्धनाथ महादेव का पूजन अर्चन कर जलाभिषेक किया।इसके बाद श्री जाट वीर तेजाजी धर्मशाला में रात्रि में मौजूद सैकड़ों भक्तों ने दादा गुरु के सत्संग व प्रवचनों का लाभ लिया।

इस दौरान श्री दादा गुरु ने कहा कि मां नर्मदा के पथ पर चलने से जीवन में बदलाव आता है जो प्राणी मां नर्मदा की सेवा करता है उसका जीवन धन्य हो जाता है।हंडिया में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार सुबह नर्मदा पूजन कर दादा गुरु ने अपनी आगे की यात्रा शुरू की और अगले पड़ाव के लिए रवाना हुए।