ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

टिमरनी: बचपन प्ले स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी नन्हे मुन्ने बच्चों ने दी शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों कि प्रस्तुति 

टिमरनी: बचपन प्ले स्कूल, टिमरनी में एक बेहद ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला। जिसमें क्लास वन में प्रवेश कर रहें नन्हे-मुन्ने छात्रों का ग्रेजुएशन डे सेलिब्रेट किया गया। कार्यक्रम में टिमरनी नगर के प्रसिद्ध डॉक्टर प्रणय रघुवंशी एवं उत्कृष्ट शिक्षा,संस्कृति की समर्थक समाज सेवी श्रीमति पुष्पा भाटी मुख्य अतिथि की भूमिका में नजर आए।

कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्पार्पण, दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना के साथ विधिवत कार्यक्रम की शुरूआत की गई। इसमें बच्चों ने जमकर अपने प्रतिभाओं का प्रदर्शन भी किया। इस ग्रेजुएशन डे सेलिब्रेशन में नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ साथ उनके माता-पिता भी मौजूद रहे।

- Install Android App -

, जिसमें बच्चों में सांस्कृतिक कार्यक्रम, नृत्य और गाना गाकर अपने सेलिब्रेशन को और रोमांचक बनाया। मुख्य अतिथि ने बच्चों को सम्मानित किया गया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्या लवलीना सिंह ने बताया कि प्री प्राइमरी एजूकेशन पूरी होने पर वर्ष किंडर गार्डन सेरेमनी का आयोजन किया जाता है। कक्षा एक से नियमित शिक्षा शुरू होती है।

साथ ही सभी अभिभावकों को संबोधित करते हुए स्कूल के संचालक सचिन बलवटे ने कहा कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के हौसलों को बुलंद करने उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के मकसद से करवाई गई है। इस तरह के समागम से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने तथा सफलता की बुलंदियां छूने में मदद करता है। कार्यक्रम के दौरान स्कूल संचालिका अंजली बलवटे एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहा।