ब्रेकिंग
हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब...

Harda: दो दिवसीय परिचय सम्मेलन में कुल 140 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। अध्यक्ष रजनीश शर्मा ने माना सभी का आभार!

Harda: ब्राह्मण समाज का दो दिवसीय युवक युवती पालक परिचय सम्मेलन 2024 आयोजित किया गया।

सफल आयोजन के लिए संगठन ने सभी सामजिक बंधुओ का आभार व्यक्त किया गया। ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष रजनीश शर्मा ने बताया कि दो दिवसीय परिचय सम्मेलन में कुल 140 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया गया ।जिसमे 17 प्रत्याशी के परिवार के बीच आपसी सहमति बनी है । आयोजन मे सभी सामाजिक बंधुओ का भरपूर सहयोग के लिए सर्व ब्राह्मण समाज बेलफेयर सोसायटी संगठन की ओर से सभी सदस्यों की सक्रिय भूमिका के लिए आभार जताया गया।

- Install Android App -

साथ हि प्राप्त प्रविष्ठिया को संवंधित को पहुंचाने एवं उनके सहयोग के लिए संगठन ने समिति का गठन किया गया है । प्रविष्ठिया जमा करने बाले प्रत्याशीयो द्वारा परम्परागत परिचय सम्मेलन से हटकर कुछ बदलाव किये गये है उसे सभी ने सराहा गया साथ हि आपसी चर्चा के लिए मंच दिया गया।

सराहनीय रहा सभी ने संगठन की खूब प्रशंसा की गई ।

जिसे भी सम्पूर्ण डाटा प्राप्त करना है वह संगठन के सचिव से अपना परिचय क्रमाक देकर प्राप्त कर सकता हैं